‘इश्कबाज’ सीरियल से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में 11 सितम्बर अपने को-स्टार्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. दरअसल उनके को-स्टार्स ने उनके घर आकर उन्हें एक एसा सरप्राइज दिया, जिससे कि वे बेहद खुश हो गई. सुरभि के को-स्टार्स ने उनके घर गुब्बारे लगा कर और एक शानदार केक से उनके घर को बर्थडे के माहौल में बदल दिया.

सुरभि चंदना को उनके को-स्टार्स द्वारा दिया गया ये सरप्राइज काफी पसंद आया और इस दौरान सबने साथ मिलकर काफी मस्ती भी की. उनके केक काटते समय ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उन्हें इस सरप्राइज का कोई अंदाजा नही था और अपने को-स्टार्स के साथ मनाया गया जन्मदिन उन्हें हमेशा याद रहेगा.

ये भी पढ़ें- ‘सैक्रेड गेम्स’ का छाया जलवा, शो से जुड़े एक्टर्स हुए डिजिटल वर्ल्ड में पौपुलर

 

View this post on Instagram

 

Via @officialsurbhic Ig story #Surbhichandna #Scians #Drishani #Sanjivani #happybirthdaysurbhichandna ❤

A post shared by SCHANDNA CAFE (@schandnacafe9) on

सुरभि चंदना के बर्थडे के मौके पर श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव, मृणाल देशराज और नेहा लक्ष्मी अय्यर समेत कई लोग दिखाई दिए. सबसे खास बात सुरभि के इस जन्मदिन की ये रही कि, उन्होंने अपना ये बर्थडे सीरियल इश्कबाज और संजीवनी दोनो की टीम के साथ मनाया.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के एक्स बौयफ्रेंड ने किया ‘बिग बौस’

सीरियल ‘संजीवनी’ में डा. ईशानी का किरदार निभा रहीं सुरभि चंदना का बर्थडे केक काफी शानदार तरीके से सजाया गया. इतना ही नहीं बल्कि अपने जन्मदिन से एक रात पहले सुरभि चंदना गणपति बप्पा जी के दर्शन कर उनसे आशिर्वाद लेने पहुंची और इसके बाद उन्होने अपना बर्थडे एक बहतरीन अंदाज में मनाया.

बता दें, सुरभि चंदना इस समय स्टार प्लस के सीरियल ‘संजीवनी’ में डा. ईशानी का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं और इससे पहले उन्होने काफी सीरियल में काम किया है जैसे कि, ‘इश्कबाज’, ‘कुबूल है’, ‘आहट’, आदि. सुरभि ने साल 2014 में आई फिल्म ‘बौबी जासूस’ में भी अभिनय किया था.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों जेन्टस टौयलेट घुसीं आयुष्मान की ‘ड्रीम

Written By: Karan Manchanda

Tags:
COMMENT