आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ दर्शकों को एंटरटेन करने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक हिट फिल्में करने के बाद आयुष्मान खुराना अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. नुसरत भरूचा द्वारा दिए गए इंटरव्यू में एक एसी बात सामने आई है जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए. फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान लड़की बन लड़कियों वाला किरदार निभा रहे हैं, तो इसी के चलते जब नुसरत भरूचा से पूछा गया कि क्या उन्हें भी ऐसी कुछ अजीबो-गरीब समस्या का सामना करना पड़ा तो उन्होनें शर्माते हुए बताया कि एक बार वे गलती से जेन्टस टोयलेट में घुस गई थीं. आखिर क्या थी वजह..

गलती से घुसी जेन्टस टौयलेट में

नुशरत भरुचा ने आगे बताया कि मुझे इस बात कि खुशी है कि जब मुझसे ये गलती हुई तब वहां जेन्टस टौयलेट में कोई नहीं था, और ना ही किसी ने मुझे अंदर या बाहर आते हुए देखा नहीं तो उस सिचुएशन में मुझे काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता. नुसरत ने अपनी सफाई देते हुए आगे कहा कि, “कई बार रेस्टोरेंट या सार्वजनिक जगहों पर टौयलेट्स के बाहर इतना आर्टवर्क कर दिया जाता है कि ये उल्टा कन्फ्यूज कर देते हैं कि ये मेल टोयलेट है या फीमेल.”

ये भी पढ़ें- आखिर कैसे बदहाली का शिकार हुआ बौलीवुड का ये सितारा

ट्रोलिंग की वजह बन सकती थी ये वजह

नुसरत भरुचा की ये बात वाकई सबको हैरान कर देने वाली थी, और अगर वहां उनको कोई देख लेता या उस समय वे टौयलेट खाली ना होता तो सचमुच नुसरत एक चर्चा का विषय बन कर रह जाती और जो उनकी ट्रोलिंग होता वो अलग.

बता दें, नुसरत भरुचा काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इससे पहले नुसरत कार्तिक आर्यन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में दिखाई दी थीं, और उस फिल्म में नुसरत की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता लिया था. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य और प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं.

Written By: Karan Manchanda

ये भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू फेयर इन लव: अच्छी कहानी पर बेजान

Tags:
COMMENT