मशहूर इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा आए दिन चर्चा का विषय बन ही जाती हैं. आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. जब से आकांक्षा ने बिग बौस सीजन 10 में एंट्री की थी तब से उनके फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े काफी राज पता चलने के साथ-साथ उनकी ज़िदगी में काफी दिलचस्पी रहने लगी थी. खबरो की माने तो हाल ही में आकांक्षा का तलाक युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह से हुआ था.

आकांक्षा शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और इसी के साथ उन्होने जोरावर सिंह के साथ हुए तलाक के बाद भी अपनी ये आदत नही बदली. बीते दिनो आकांक्षा ने अपने औफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी बोल्ड फोटोज शेयर की थी जिसे देखने के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके तलाक का असर उन पर बिल्कुल नही पड़ा है बल्कि तलाक के बाद से वे अपने आप को काफी फ्री महसूस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘इश्कबाज’ की ‘अनिका’ को दिया Co-Stars ने सरप्राइज, देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

”The higher I get, the lesser they get me.”

A post shared by Akanksha Sharma (@karmasphere) on

आकांक्षा शर्मा की ये फोटोज देखते हुए साफ जाहिर होता है कि वे अब अपनी लाइफ खुलकर एंजौय कर रही हैं और वे फिलहाल अपना वेकेशन मना कर वापस मुंबई लौटी हैं. उनकी ये हौट और बोल्ड फोटोज देख फैंस काफी खुश हुए और साथ ही इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमैंट किए. फैंस को उनका ये ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आया है और ये कहना भी गलत नही होगा कि आकांक्षा अपने फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं.

ये भी पढ़ें- ‘सैक्रेड गेम्स’ का छाया जलवा, शो से जुड़े एक्टर्स

बता दें, आकांक्षा शर्मा और जोरावर सिंह की शादी 1 मार्च 2014 को हुई थी और तलाक से पहले आकांक्षा ने युवराज सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर अक्टूबर 2017 में घरेलु हिंसा का आरोप भी लगाया था पर बाद में आकांक्षा ने अपना केस वापस ले कर उन सब से माफी भी मांगी.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के एक्स बौयफ्रेंड ने किया ‘बिग बौस’

Written By: Karan Manchanda

Tags:
COMMENT