बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले और इसका सबसे बड़ा कारण था कि इस सीजन का फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में आने वाला है. फिनाले के चलते हर कंटेस्टेंट इसी उम्मीद में लगे हैं कि उन्हें हर हाल में सबको पीछे छोड़ फिनाले तक पहुंचना है. ये बात तो हम सब जानते हैं कि बिग बौस का ऐसा कोई एपिसोड नहीं जाता जब घर में हंगामें देखने को ना मिलें, लेकिन इस बार के ट्विस्ट्स एंड टर्नस् नें घरवालों और दर्शकों को हिला कर रख दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: टीवी की ‘नागिन’ के सामने पोल डांस करने पर मजबूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा

घरवालों की क्लास लगाने को तैय्यार है एक और वाइल्डकार्ड एंट्री…

जहां एक तरफ हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक) और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की वाइल्डकार्ड एंट्री नें दर्शकों को काफी खुश कर दिया था तो वहीं एक और वाइल्डकार्ड एंटी घरवालों की क्लास लगाने को तैय्यार है और इस वाइल्डकार्ड एंटी का नाम है शेफाली जरीवाला. जी हां, सौंग ‘कांटा लगा’ के रीमिक्स वर्जन से चर्चाओं में आई शेफाली जरीवाला की पौपुलैरिटी इस गाने से काफी बढ़ गई थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: 13 दिवाली के मौके पर इस कंटेस्टेंट पर भड़क उठे ‘भाईजान’, जानें क्यों

घर से बेघर होने का खतरा…

इस समय बिग बौस में रह रहे घरवालों के सर के ऊपर हर पल ये खतरा बना हुआ है कि कोई भी सदस्य किसी भी समय घर से बाहर हो सकता है. बिग बौस शो के मेकर्स इस सीजन को दिन ब दिन इन्ट्रस्टिंग बनाने में लगे हुए हैं. जहां एक तरफ घर में रह रहे सदस्यों के मन में बेघर होने का डर बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक हो रही वाइल्डकार्ड एंट्रीज से शो की औडियंस काफी खुश हेती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘हिन्दुस्तानी भाऊ’ के साथ-साथ घर में लगेगा भोजपुरी तड़का, पढ़ें खबर

शेफाली जरीवाला नें कही ये बात…

कलर्स टीवी के लेटेस्ट प्रोमो से इस बात की जानकारी दर्शकों तक पहुंची है कि इस शो में शेफाली जरीवाला बहुत जल्द ही सबसे रू-ब-रू होने जा रही हैं और उस प्रोमो में शेफाली नें जा बात कही है उसे देख लगता है कि उनके आते ही सभी घरवालों की क्लास लगने वाली है. शेफाली जरीवाला प्रोमो में सबसे कहती दिखाई दे रही हैं कि, ‘क्लीयरिली दो अलग-अलग ग्रुप बने हुए है. ये सारी डायनेमिक्स 1 हफ्ते में चेंज होने वाली है.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को ‘Me Too’ की धमकी, पढ़ें खबर

सिद्धार्थ डे हुए घर से बेघर…

बता दें, सबसे खास बात जो दर्शकों को देखने को मिली कि अचानक बिग बौस के घर में रात को हुए इविक्शन में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को घर से बेघर कर दिया गया. अब देखने वाली बात ये होगी कि कौन इस शो में बना रहेगा और वाइल्डकार्ड एंट्रीज घर के अंदर कैसे सबकी क्लास लगाएंगे.

Tags:
COMMENT