बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले और इसका सबसे बड़ा कारण था कि इस सीजन का फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में आने वाला है. फिनाले के चलते हर कंटेस्टेंट इसी उम्मीद में लगे हैं कि उन्हें हर हाल में सबको पीछे छोड़ फिनाले तक पहुंचना है. ये बात तो हम सब जानते हैं कि बिग बौस का ऐसा कोई एपिसोड नहीं जाता जब घर में लड़ाई झगड़े देखने को ना मिलें, लेकिन इस बार कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पर काफी बड़ा बोम्ब गिरा है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ीं सभी घरवालों की सीढियां…

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने दी सिध्दार्थ शुक्ला को मात, पढ़ें पूरी खबर

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बौस नें सभी घरवालों को सांप-सीढ़ी का टास्क दिया था जिसे पूरा करने के लिए सभी घरवाले अपनी सारी हदें पार करते दिखाई दिए. इस दौरान कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला काफी गुस्से में आ गए और उन्होनें सभी घरवालों की सीढियां तोड़ दीं और इतनी ही नहीं बल्कि उन्होनें टेबल तक पलत दी. इस बार सिद्धार्थ के गुस्से की वजह टेलिविजन क्वीन देवोलीना भट्टाचार्य बनीं.

माहिरा के साथ मिलकर रश्मि और शेफाली ने सुनाई खूब खरी-खोटी…

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: पारस की इस हरकत पर भड़के फैंस, ट्वीट कर बोला ‘फट्टू’

जहां एक तरफ घर की लड़कियां पारस छाबड़ा से खफा थीं तो इस दौरान सभी ने पारस की गलतियां भुला कर सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट किया. टास्क के दौरान घर की सबसे हौट कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा सिद्धार्थ तो धक्का मारती दिखाई देती हैं और सिद्धार्थ उन्हें साइड करने की कोशिश करते हैं और इसी कोशिश में माहिरा को सिद्धार्थ का धक्का लग जाता है. इसके बार घर की सभी लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हो जाती हैं और माहिरा के साथ मिलकर रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा उनको खूब खरी-खोटी सुनाती हैं.

देवोलीना ने दी ‘Me Too’ की धमकी…

बता दें, जब सिद्धार्थ शुक्ला ने टास्क में देवोलीना भट्टाचार्य की सीढियां तोड़ी थीं तब कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को रोकने की खूब कोशिशें की पर वे सिद्धार्थ के गुस्से के आगे कुछ ना कर पाए. इसी दौरान सिद्धार्थ और देवोलीना में खूब लड़ाई होती नजर आती है और गुस्से में देवोलीना कहती हैं कि,- “अगर सिद्धार्थ ने मुझे दोबारा टच किया तो मैं उस पर Me Too लगा दूंगी”. अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर ये लड़ाई अब किस मोड़ पर जा कर रुकती है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: स्वीमिंग पूल में उतरी घर की हसीनाएं, लड़कों का हुआ ये हाल

Tags:
COMMENT