बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले लेकिन इन्हीं लड़ाई झगड़ों के बीच बिग बौस समय समय पर घरवालों और औडियंस के एंटरटेनमेंट का भी खास ध्यान रखते हैं. बिग बौस के घर में इसी एंटरटेनमेंट के लिए बीते एपिसोड में टेलिविजन इंडस्ट्री की बहतरीन और हौट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना नें ग्रैंड एंट्री ली. घरवालों को एक टास्क दिया गया जिसमें उन सब को करिश्मा तन्ना को कुछ भी कर के इम्प्रेस करना था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: 13 दिवाली के मौके पर इस कंटेस्टेंट पर भड़क उठे ‘भाईजान’, जानें क्यों

लड़कों ने की काफी कोशिशें…

दरअसल, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने बिग बौस के घर में एक क्वीन के रूप में एंट्री ली थी और इसी दौरान सभी कंटेस्टेंटस को क्वीन करिश्मा को हर हाल में इम्प्रेस करना था. इसके चलते लड़कों ने काफी कोशिशें की करिश्मा तन्ना को इम्प्रेस के लिए. घर में आते ही करिश्मा नें सबसे पहले लड़कों को ही और्डर दिया कि वे उन्हें कुछ भी करके इम्प्रेस करें.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘हिन्दुस्तानी भाऊ’ के साथ-साथ घर में लगेगा भोजपुरी तड़का, पढ़ें खबर

पोल डांस करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा…

इसी दौरान कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा नें क्वीन बनीं करिश्मा तन्ना का दिल जीतने के लिए पोल डांस किया. सिद्धार्थ और पारस के पोल डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती दिखाई दे रही है. इन दोनों कंटेस्टेंटस के पोल डांस नें सबको काफी हद तक एंटरटेन किया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को ‘Me Too’ की धमकी, पढ़ें खबर

रातों रात सिद्धार्थ डे हुए घर से बेघर…

उन सब के बाद करिश्मा तन्ना रश्मि देसाई को मसाज करनें का हुक्म देती हैं. और तो और इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच पुश अप का भी कौम्पिटिशन होता नजर आया. सबसे खास बात जो बीते एपिसोड की रही वो ये थी कि अचानक बिग बौस के घर में रात को हुए एविक्शन में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को घर से बेघर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने दी सिध्दार्थ शुक्ला को मात, पढ़ें पूरी खबर

Tags:
COMMENT