ये बात तो हम सब जानते हैं कि बिग बौस का ऐसा कोई एपिसोड नहीं जाता जब घर में लड़ाई झगड़े देखने को ना मिलें, लेकिन इस बार घर की एक कंटेस्टेंट ने बिग बौस 13 के होस्ट यानी सलमान खान को गुस्सा दिलाने में देरी ना की. जी हां बीते वीकेंड के वौर में कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा नें अपनी आदतों के चलते सलमान को जबरदस्त गुस्सा दिखाने पर मजबूर कर दिया. यहां तक की सलमान खान ने काफी कोशिश की कि वे दिवाली के मौके पर किसी किसी कंटेस्टेंट पर गुस्सा नहीं होंगे लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम रही.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘हिन्दुस्तानी भाऊ’ के साथ-साथ घर में लगेगा भोजपुरी तड़का, पढ़ें खबर

सलमान नें माहिरा को कई बार कहा कि वे चुप रहें…

दरअसल सलमान खान ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें घरवालों को किसी और के बारे में बताना था कि वे उनसे क्यों बहतर हैं और सामने वाले को वोट क्यों नहीं मिलने चाहिए. इसी दौरान जब बारी आई कंटेस्टेंट असीम रियाज की तो उन्हें ये बताने को कहा गया कि वे माहिरा से क्यों बहतर हैं और माहिरा को क्यों वोक्स नहीं मिलने चाहिए. इसके चलते जब असीम माहिरा के बारे में बोल रहे थे तो वे बार बार कुछ ना कुछ बोली जा रहीं थी तो सलमान खान नें उन्हें कई बार चुप रहने को कहा क्योंकि जब माहिरा की बारी थी को किसी भी कंटेस्टेंट नें बीच में उन्हें नहीं टोका था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को ‘Me Too’ की धमकी, पढ़ें खबर

अपनी आदतों से बाज नहीं आईं माहिरा…

इसके बाद सलमान खान नें सभी घरवालों को एक और टास्क दिया जिसमें सभी कंटेस्टेंट के पास एक लाइट हेडगियर था और टास्क ये था कि उन्हें उन कंटेस्टेंट के बल्ब को जगाना था जिन्हें अपनी दिमाग की बत्ती जगाने के जरूरत है. इसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा की ओर जाते हैं और उनके हेलमेट का स्विच औन कर देते हैं और फिर माहिरा सिद्धार्थ के बारे में बोलना शुरू कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने दी सिध्दार्थ शुक्ला को मात, पढ़ें पूरी खबर

गेम को गेम की तरह ही खेलें…

बता दें, इस दौरान सलमान खान को माहिरा शर्मा पर काफी गुस्सा आ जाता है और वे सभी को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि कोई भी कंटेस्टेंट किसी के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेगा और गेम को गेम की तरह ही खेलें.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: पारस की इस हरकत पर भड़के फैंस, ट्वीट कर बोला ‘फट्टू’

Tags:
COMMENT