बिग बौस का सीजन 13 अब फिनाले से ज्यादा दूर नहीं है और जो कि फिनाले नजदीक आ चुका है तो घर के हर सदस्य ने अपनी गेम स्ट्रौंग कर ली है और सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए सर से एड़ी तक का जोर लगा रहे हैं. बीते एपिसोड के कैप्टेंसी टास्क में घर में खूब हंगामे देखने को मिले जो कि आज के एपिसोड में भी बरकरार रहने वाले हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैप्टेंसी टास्क में घर के 2 सदस्यो को बिग बौस ने हिस्सा लेने से मना कर दिया था जिसमें से असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शामिल था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के मुंह से हिमांशी का नाम सुन तिलमिलाई शहनाज, ऐसे मारा धक्का

विशाल आदित्य सिंह से नाराज बिग बौस…

बिग बौस को कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह का कंफ्यूज्ड फैसला लेना बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और इस बात को लेकर खुद बिग बौस ने उन्हें काफी कुछ कहा. दरअसल सबसे पहले विशाल ने ये फैसला लिया कि पहले राउंड की वीजेता शहनाज गिल हैं जिसे सभी कंटेस्टेंट ने मानने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद जब बिग बौस ने विशाल ने पूछा कि उनका आखिरी फैसला क्या है तो इसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा कि इस टास्क में किसी ने भी ठीक से नहीं खेला है तो ये उनकी तरफ से रद्द माना जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिना खान के सामने असीम ने की बद्तमीजी, सिद्धार्थ ने लिया ये बड़ा फैसला

असीम ने दिखाया सिद्धार्थ को जूता…

विशाल आदित्य सिंह के ऐसे फैसले से बिग बौस भी नाराज होते दिखाई दिए. इस दौरान बिग बौस ने सभी कंटेस्टेंट से कोई 2 नाम लेने को कहा जिनकी वजह से टास्क हर बार रद्द किया जाता है. इसके चलते असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के साथ बहस करते दिखाई दिए जिसके बाद असीम ने अपना जूता निकाल कर सिद्धार्थ की ओर इशारा किया और कहा कि, ‘ले चाट ले इसको.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: पारस पर बरसा सलमान का गुस्सा तो एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ-असीम

असीम की बात सुन हंस पड़े सभी घरवाले…

असीम की ये बात सुन सिद्धार्थ गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं और उनसे कहते हैं कि ‘मेरे जैसे बंदे से मुंह मत लगना.’ जिसे सुन असीम सिद्धार्थ को गटर बुलाते हैं. इस बहस के चलते असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि ‘तू जब तक मेरे साथ था तब तक ठीक था’ और असीम की ये बात सुन सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला और माहिरा शर्मा जोर जोर से हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखते ही बेकाबू हो जाएगी शहनाज, सिद्धार्थ के सामने ही करेगी Kiss

अब देखने वाली बात ये होगी कि बिग बौस द्वारा बार बार चेतावनी देने के बाद भी असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा कहा तक जा कर रुकेगा.

Tags:
COMMENT