बिग बौस का सीजन 13 अब फिनाले से ज्यादा दूर नहीं है और जो कि फिनाले नजदीक आ चुका है तो घर के हर सदस्य ने अपनी गेम स्ट्रौंग कर ली है और सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए सर से एड़ी तक का जोर लगा रहे हैं. जहां एक तरफ पंजाब की कैटरीना कैफ कहे जानी वाली कंटेस्टेंट शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला पर जान छिड़कती थीं वहीं अब दोनो एक दूसरे का मुंह तक देखना नहीं चाहते.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिना खान के सामने असीम ने की बद्तमीजी, सिद्धार्थ ने लिया ये बड़ा फैसला

सिद्धार्थ ने शहनाज को मारा ये ताना…

बीते कुछ एपिसोड्स में हमने देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे से बात नहीं कर रहे और जब शहनाज सिद्धार्थ से बात करने गईं तो सिद्धार्थ ने उन्हे ये कह के ताना मारा कि मैं ऐसे फेक लोगों से दूर ही रहता हूं. इसके बाद जब शहनाज से सिद्धार्थ से इसकी वजह पूछी तो सिद्धार्थ ने साफ कह दिया कि ‘जो लड़की अपने मां बाप की सगी नहीं हुई वो बाकियों की कैसे हो सकती है’.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: पारस पर बरसा सलमान का गुस्सा तो एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ-असीम

शहनाज ने मारा सिद्धार्थ को धक्का…

सिद्धार्थ के मुंह से ये सुनकर शहनाज के होश उड़ गए और वे रोने चली गईं. बीते नोमिनेशन टास्क में भी जब सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया तब भी शहनाज को काफी बुरा लगा और वे बाथरूम में जाकर रोने लगीं. इसके बाद जब कैप्टेंसी टास्क की बारी आई तो शहनाज ने अपना गेम दिखाना शुरू कर दिया और इसी दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को पकड़ कर उन्हें धक्का भी दे मारा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखते ही बेकाबू हो जाएगी शहनाज, सिद्धार्थ के सामने ही करेगी Kiss

‘मुझको हिमांशी खुराना मत समझना…’

जब शहानाज में सिद्धार्थ से उस ताने के उपर बात करनी चाही तो सिद्धार्थ ने उसे नजर अंदाज कर दिया पर शहनाज नहीं रुकी और सिद्धार्थ को कहा कि ‘तुझको जवाब देना होगा अब तो तुझको अपना मुंह खोलना ही पड़ेगा’. आगे इस बारे में सिद्धार्थ शहनाज से ये कहते दिखाई दिए कि ‘मुझको हिमांशी खुराना मत समझना. आगे से मैं इस तरह की बातें नहीं सुनने वाला.’

ये भी पढ़ें- VIDEO: ऐन मौके पर होगी नायरा-कार्तिक की शादी में गड़बड़, आएगा ऐसा ट्विस्ट

आखिर किस हद तक जाएंगे घर के सदस्य…

सिद्धार्थ के मुंह से हिमांशी खुराना का नाम सुन शहनाज के होश उड़ गए. अब देखने वाली बात ये होगी कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की ये लड़ाई कहां तक जा सकती है और बाकी घरवाले कौन कौन सी तरकीबें आजमा सकते हैं गेम में बने रहने के लिए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: शहनाज की नौटंकी से तंग आए सलमान, घर में जाकर ऐसे लगाई

Tags:
COMMENT