बिग बौस सीजन 13 के हर एपिसोड में कुछ ना कुछ नया दर्शकों को देखने को मिलता रहता है फिर चाहे वो कंटेस्टेंटस् के बीच का प्यार हो या टकरार. लेकिन जैसे जैसे सीजन 13 का फिनाले नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे सभी कंटेस्टेंट ने अपनी गेम और ज्यादा स्ट्रोंग कर ली है और सभी ने खुद के लिए खेलना शुरू कर दिया है और यही वजह है कि बीते कुछ एपिसोड्स में दर्शकों को घर के सदस्यों के बीच सिर्फ और सिर्फ लड़ाई झगड़े होते ही दिखाई दिए हैं फिर चाहे वे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का झगड़ा हो या माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई का.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: फिर से हुई सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई, गुस्से में कह डाली ऐसी बात

असीम-सिद्धार्थ की लड़ाई से तंग आए सलमान…

घर में लड़ाई झगड़े हमेशा से ही होते दिखाई दिए हैं लेकिन जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के झगड़े दर्शकों को इस सीजन में देखने को मिले हैं वो शायद बिग बौस के इतिहास में कभी नही हुए. इन दोनो कंटेस्टेंटस के झगड़े इतने बढ़ गए कि बिग बौस के नियमों को तोड़ते हुए दोनों एक दूसरे को धक्के मारते और एक दूसरे के घरवालों तक को गलत बोलते नजर आए. लगभग हर वीकेंड के वौर में शो के होस्ट सलमान खान खुद सिद्धार्थ और असीम की लड़ाइयों को देख उनकी क्लास भी लगाते हैं और दोनों को समझाते भी हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के मुंह से हिमांशी का नाम सुन तिलमिलाई शहनाज, ऐसे मारा धक्का

सलमान ने गुस्स में दिखाया दोनो को बाहर का रास्ता…

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सलमान खान इन दोनो की लड़ाइयों से तंग आ चुके हैं. बिग बौस के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें सलमान खान सिद्धार्थ और असीम से ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि, “कितना जहर उगल रहे हो दोनो, 17 हफ्तो से तुम दोनो का ये चल रहा है कि बाहर मिल बाहर मिल… इस घर में तो एक दूसरे तो मारने की अनुमति है नहीं लेकिन घर के बाहर जा कर तुम ये सब कर सकते हो तो मैं अभी तुम को बाहर भेजता हूं जो लड़ाई करनी है करो और अगर वापस आने की हालत में हुए तो आ जाना.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिना खान के सामने असीम ने की बद्तमीजी, सिद्धार्थ ने लिया ये बड़ा फैसला

सलमान के सामने ही एक दूसरे से करने लगे बहस…

सलमान की ये बात सुन कर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे सचमुच सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई से तंग आ चुके हैं. सलमान का गुस्सा तब सांतवे आसमान पर पहुंचा जब वे इन दोनो से बात कर रहे थे और बात के बीच में ही दोनो ने एक दूसरे से बहस करनी शुरू कर दी और सलमान की एक ना सुनी. जैसा कि हम सब इस प्रोमो में देख सकते हैं कि सलमान खान की ये बात सुनकर सिद्धार्थ झट से खड़े हो जाते हैं और असीम को भी बाहर चलने के लिए कहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: पारस पर बरसा सलमान का गुस्सा तो एक बार फिर भिड़े सिद्धार्थ-असीम

प्रोमो से तो ऐसा लग रहा है कि आज का एपिसोड कुछ ज्यादा ही हंगामो भरा रहने वाला है. अब देखने वाली बात ये होगी कि सिद्धार्थ और असीम घर से बाहर जाएंगे या नहीं और अगर नहीं जाएंगे तो सलमान किस तरह इन दोनों की लड़ाई खत्म कराने की कोशिश करेंगे.

Tags:
COMMENT