जहां पूरा देश कोरोना (Corona) के भय से भयभीत दिख रहा है. वहीं अलग-अलग लोग अपने-अपने तरीकों से लोगों को जागरूक भी कर रहें हैं. कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता फैलानें में आम आदमी से लेकर सेलेब्रेटी तक का नाम शामिल है. फिर इसमें भोजपुरी एक्टर्स कैसे पीछे रहें. इसी कड़ी में भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी लोगों को कोरोना से बचाव के टिप्स लगातार देती नजर आ रहीं हैं.

ये भी पढ़ें- होली पर रिलीज खेसारीलाल यादव की इस फिल्म को मिली धमाकेदार शुरुआत, देखें फोटोज

आखिर क्यों कहा रानी चटर्जी ने ऐसा…

 

View this post on Instagram

 

Main meri FAVORITE hu that’s why i am the happiestwoman #onelife ❤️❤️❤️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) द्वारा दिए जा रहे कोरोना से बचाव के मैसेज के दौरान कुछ ऐसा हुआ की उन्हें यह कहना पड़ा की “ये गलती आप लोग ना करे जो मैंने की अनजाने में”. इसको लेकर उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर बकायदा एक वीडियो पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा है ये गलती आप लोग ना करे जो मैंने की अनजाने में 🥴🥴🥴🥴🥴🥴🥴🥴🥴🥴🥴 #besafe #loveyouall

ये भी पढ़ें- सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड : मनोज सिंह टाइगर को मिला बेस्ट पौपुलर कामेडियन अवार्ड

गुंजन पन्त ने भी कमेंट करके दी सबको सलाह…

 

View this post on Instagram

 

केहर गिराना मेरा काम है 🤪❤️ #love #beuty #me

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इसके बाद इनके इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने कमेन्ट भी किये हैं. पोस्ट किये गए वीडियो पर अभिनेत्री गुंजन पन्त (Gunjan Pant) नें रानी को सलाह दी है, “ध्यान दें, रूमाल का इस्तेमाल अपने मुंह और नाक को कम से कम ढकने के लिए करें “mind it, Use handkerchief to cover your mouth and nose atleast”. किये गए कमेन्ट में उनके फैन्स और फालोअर्स उन्हें खुद कोरोना से बचाव की सलाह देते नजर आ रहें हैं.

ये भी पढ़ें- आनंद ओझा और काजल रघवानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “रण” का फर्स्टलुक हुआ आउट

रानी चटर्जी से हुई ये गलती…

 

View this post on Instagram

 

#workmode #feelinggood #happy ,❤️❤️❤️❤️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी अपने किये गए पोस्ट में मुम्बई एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं जिसमें वह बिना मास्क के लोगों से कोरोना से बचाव की अपील कर रहीं हैं. उन्होंने अपने वीडियो में कहा है “ जा रहीं हूं कोलकाता और मै इस समय मुम्बई एयरपोर्ट पर हूं. और पूरा एयरपोर्ट वैसे खाली है देख सकतें है आप लोग. लेकिन जितने भी लोग यहां दिख रहें है सबने मास्क पहना हुआ है. और मै दो दिन से अपडेट कर रही हूं मास्क पहनियें, मास्क पहनियें, मास्क पहनियें बी सेफ, बी सेफ बी सेफ और मै अपना मास्क घर पर भूल कर आ गई हूं.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का धमाकेदार गाना ‘लगा के वैसलीन’ हुआ Viral, देखें Video

इसके बाद रानी ने रोनी सूरत बना लिया. तब भई आप लोग वह गलती ना करें जो रानी चटर्जी ने किया है यानी बचाव ही इलाज है.  खास कर कोरोना के मामले में तो आप भी साफ-सफाई का ख्याल रखिये, बढ़िया से हाथ धुलिये, मास्क न हो तो रुमाल और दुपट्टे को मास्क की तरह उपयोग में लाइए.

इन्स्टाग्राम वीडियो लिंक –

Tags:
COMMENT