भोजपुरी सिनेमा की सफल जोड़ियों में शुमार आनंद ओझा (Anand Ojha) और काजल रघवानी (Kajal Raghavani) के बहुप्रतीक्षित फिल्म “रण” (Rann) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा हैरतअंगेज अवतार में नजर आयेंगे जो फिल्म के फर्स्ट लुक में भी नजर आ रहा है. पोस्टर में आनंद ओझा एक एंग्री यंग मैन (Angry Young Man) के रूप में नजर आ रहे है जो देखने मे काफी दिलचस्प लग रहा है. इस लुक नें भोजपुरी बेल्ट के दर्शकों में “रण” को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. इससे यह अंदाज लगाया जा रहा ही की फिल्म जब  सिनेमा घरो में दस्तक देगी तब लोगों का उत्साह किस लेवल पर होगा.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का धमाकेदार गाना ‘लगा के वैसलीन’ हुआ Viral, देखें Video

bhojpuri-film-rann

कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक “चन्द्र पंत” (Chandra Pant) के निर्देशन में बनी बड़े बजट वाली इस फिल्म के इस साल अप्रैल महीनें में रिलीज होने की पूरी उम्मीद है. इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा, निर्माता “अरूण कुमार मिश्रा” (Arun Kumar Mishra) और निर्देशक चन्द्र पंत ने की हैं. फिल्म के निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्सन लगभग पुरा हो चुका है और इसकी डबिंग की जा रही है. जिससे उम्मीद लगाईं जा रही है की इस फिल्म का प्रदर्शन अप्रैल महीनें किया जा सकेगा.

इस फिल्म में आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ सी.पी भट्ट (C.P. Bhatt), देव सिंह, (Dev Singh) अयाज खान, (Ayaaz Khan) नरेन खड़का, (Naren Khadka) मनोज सिंह टाईगर, (Manoj Singh Tiger) हर्षित श्रीवास्तव, (Harshit Shrivastav) दिनेश पांडे (Dinesh Pandey) भी मुख्य भुमिका मे नजर आयेंगे.

rann-1

ये भी पढ़ें- Hotness के मामले में बौलीवुड हिरोइन्स से कम नहीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, देखें Photos

फिल्म के निर्माता “अरूण कुमार मिश्रा” और सह निर्माता “ज्योति दिनेश पांडे” हैं. संगीत “धनंजय मिश्रा” और गीत “बीरेन्द्र पांडे” का है.  फिल्म के पीआरओ की जिम्मेदारी “आर्यन पांडे” के कंधे पर हैं. फिल्म के पीआरओ “आर्यन पांडे” नें बताया की  इस फिल्म को लेकर काजल राघवानी और आनंद ओझा बहुत उत्साहित है क्यों की यह फिल्म उनके और मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है.

Tags:
COMMENT