भोजपुरी पर्दे में एक बार फिर से सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) का जलवा देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ (Mehandi Laga Ke Rakhna 3) जब होली पर रिलीज हुई, तो फिल्म के सारे शोज देखते ही देखते हाउसफुल हो गए. वहीं, दर्शकों का हुजूम सिनेमाघरों के बाहर दिखा, जिनमें महिला दर्शकों की संख्या बेहद ज्यादा थी. सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों के उत्साह से बना मौहाल उस वक्त की याद दिलाता है, जब भोजपुरी फिल्मों पर अश्लीलता के दाग नहीं लगे थे.

ये भी पढ़ें- सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड : मनोज सिंह टाइगर को मिला बेस्ट पौपुलर कामेडियन अवार्ड

वहीं जो दर्शक भी फिल्म देख कर सिनेमा घर से बाहर आ रहे थे, वे फिल्म से काफी संतुष्ट दिखे और कहा कि फिल्म सुपर हिट है. उन दर्शकों को खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और सहर आफसा (Seher Afsa) की केमेस्ट्री बेहद पसंद आयी, तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के लटके – झटके और ऋतु सिंह (Ritu Singh) की भूमिका को भी दर्शकों ने पसन्द किया.

khesarilal-yadav-film

फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को दर्शकों से मिले रिस्पौंस से फिल्म के निर्माता निशांत उज्‍जवल बेहद खुश नजर आए और कहा कि यह फिल्म होली पर खेसारीलाल लाल यादव की तरफ से भोजपुरी के लोगों को एक शानदार तोहफा है. लोग इसे पंसद कर रहे है. और वहीं फिल्म की माउथ पब्लिसिटी भी कर रहे हैं. ऐसा बेहद कम देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें- आनंद ओझा और काजल रघवानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “रण” का फर्स्टलुक हुआ आउट

दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज कितना है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पटना के एक सिनेमाघर के बाहर लोग इस फिल्म की टिकट ब्लैक तक में खरीदते नजर आये. उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने जो भोजपुरी को पटरी पर लाने का बीड़ा उठाया है, उसमें इस फिल्म ने एक बार फिर से एक उदाहरण सेट कर दिया है. उम्मीद है यह साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

khesarilal-yadav

ज्ञातव्य है कि यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डौट कौम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के निर्माता निशांत उज्‍जवल और लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव और सहर के अलावा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी भी हैं.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का धमाकेदार गाना ‘लगा के वैसलीन’ हुआ Viral, देखें Video

प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अनंजय रघुराज और पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं. गीत विनय बिहारी, प्‍यारेलाल यादव, मनोज भावुक, अजीत हलचल और यादव राजा का होगा. छायांकन आर आर प्रिंस, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं.

Tags:
COMMENT