भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना’ (Mehendi Lagake Rakhna) के पहले पार्ट में जहां ‘लगाके फेयर लवली’ (Lagake Fair Lovely) ने दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया था, वहीं अब इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट का ऐसा ही एक गाना ‘लगा के वैसलीन’ (Lagake Vaseline) आउट कर दिया गया है, जो बौक्‍स औफिस का फीवर बढ़ाने वाला है. इसकी वजह ये है कि एक तो गाना धमाकेदार है और दूसरा इस गाने में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के ठमुके शानदार हैं. फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ (Mehendi Lagake Rakhna 3) के निर्देशक रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) ने फिर से एक प्रयोग किया है. गाने को मिल रहे रिस्‍पांस से लगता है कि गाना ‘लगा के वैसलीन’ भोजपुरी औडियंस पर नशे की तरह चढ़ने लगी है.

गाने का लिंक –

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे स्‍टारर इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 160,424 व्‍यूज मिल चुका है. इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. लिरिक्‍स यादव राज ने तैयार किया है, जबकि फिल्‍म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं. वहीं, फिल्‍म के निर्माता निशांत उज्‍जवल ने गाने को मिले रिस्‍पांस से गदगद हैं. उन्‍होंने दावा किया है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पर फिल्‍माया गया यह गाना न सिर्फ कई रिकौर्ड ब्रेक करेगा, बल्कि फिल्‍म के प्रति दर्शकों में आकर्षण भी पैदा करेगा. निशांत पहले ही कह चुके हैं कि फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म होने वाली है. इसलिए फिल्‍म का हर एक गाना चार्टबस्‍टर होने वाला है. अब तक रिलीज दो गानों ने एक हद तक उनकी बातों पर मुहर भी लगाई है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह होली पर खिलाएंगी फगुआ, देखें Photos

वहीं, आम्रपाली दुबे ने फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का स्‍पेशल गाना ‘लगा के वैसलीन’ को लेकर खुशी जताई है और कहा कि वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर रोमांचक महसूस कर रही हैं. हालांकि वे फिल्‍म में फुल फ्लेज नहीं हैं, लेकिन फिल्‍म को शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं कि दर्शकों को उनका काम पसंद आयेगा और फिल्‍म भी. आम्रपाली ने इस गाने में अब तक का सबसे आकर्षक डांस स्‍टेप्‍स किये हैं. उनके साथ गाने में  सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी नजर आये हैं. खेसारी और आम्रपाली की इस गाने में केमेस्‍ट्री भी एक हाइलाइट है. बह‍रहाल अब देखना ये होगा कि यह गाना फिल्‍म के लिए कितना फायदेमंद साबित होती है.

गाने का लिंक-

बता दें कि यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डौट कौम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स  इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के निर्माता निशांत उज्‍जवल और लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव और सहर के अलावा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी भी हैं. प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अनंजय रघुराज छायांकन आर आर प्रिंस, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं.

ये भी पढ़ें- सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड: राज प्रेमी बनें बेस्ट नेगेटिव एक्टर “क्रिटिक्स”

Tags:
COMMENT