हर जगह “नच बलिए” की लहर हैं. जोड़ियों के बारे में लोग ना सिर्फ जानना चाह रहे है बल्कि उनके फैशन और स्टाइल को भी ट्राय करने में लगे है. इन्हीं जोड़ियों में से एक है अनुज सचदेव और टीवी की पुरानी कौमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया की. दोनो ही छोटे पर्दे के काफी पौपुलर एक्टर है जो करोडों दिलों पर राज करते हैं. बात की जाएं अनुज की तो उनकी एक्टिंग काफी पसंद की जाती है पर उनके फिजिक और बौडीशेप के भी कम दिवाने नहीं है. अनुज अपनी स्टाइल को लेकर भी काफी पसंद किए जाते है इसलिए आज हम लेकर आए उनके कुछ खास लुक्स जो आपको जरुर ट्राय करने चाहिए.

जींस और टी-शर्ट लुक

अगर आप कुछ हल्का ट्राय करना चाहते है तो टी-शर्ट और जींस से बेहतर कुछ नहीं होगा पर अगर आप ध्यान देंगे तो अनुज के इस ओडनरी लुक में भी कुछ खास दिखेगा जो उनके इस स्टाइल को काफी क्लासी बना रही हैं वो है इनकी पेंडेंट और चेन. अगर आप नोर्मल ड्रेसअप में पेंडेंट और चेन ट्राय करते है तो वो ज्यादा अच्छा लगता हैं.

 

View this post on Instagram

 

Fall asleep with a dream but make sure you wake up with a purpose. 😇 #MondayMotivation #ApnAnuj

A post shared by Anuj Sachdeva (@apnanuj) on

 

View this post on Instagram

 

Make more moves; less announcements. #StreetStyle #MondayMotivation

A post shared by Anuj Sachdeva (@apnanuj) on

करें ये फौर्मल्स ट्राय

अनुज के इस फोर्मल्स कौम्बिनेशन की बात करें तो ये काफी समान्य है पर अनुज ने जिस तरीके इसे कैरी किया है वो काफी अच्छा लुक दे रहा हैं. इस लुक आप अपनी औफिस मिटिंग में जरुर ट्राय कर सकते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...