स्टार प्लस (Star Plus) का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) में कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) की जिंदगी से तो जैसे सारी खुशियां चली ही गई हैं. आए दिन इस सीरियल में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर हो जाता है जिससे कि कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) परेशान हो जाते हैं. इतनी कोशिशों के बाद कार्तिक-नायरा ने मिलकर लव-कुश को सजा दिलाई लेकिन कार्तिक और नायरा की कहानी में तो जैसे हर दिन एक अलग ट्विस्ट नजर आता है और शायद यही वजह है कि इतने समय से ये सीरियल दर्शकों के दिलों में बस चुका है और सिर्फ सीरियल ही नहीं बल्कि इस सीरियल के लीड आर्टिस्ट मोहसीन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) भी दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जिंदा है कार्तिक-नायरा की बेटी ‘कायरा’?

क्या जिंदा है कार्तिक-नायरा की बेटी…

पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि गायू के सीढ़ियों से गिरने की वजह से कार्तिक और नायरा इसे वही हस्पताल ले कर जाते है जहां कुछ साल पहले कार्तिक और नायरा की बेटी की मौत हुई थी. हस्पताल का माहौल देख नायरा का काफी गहरा सदमा लगता है और वे बाहर आकर गार्डन में बैठ जाती है और खूब रोती है. इसके बाद कार्तिक नायरा को सम्भालता है और उसे घर लेकर जाता है. खबरो की माने को कार्तिक को जल्द ही इस बात की भनक लगने वाली है कि उसकी बेटी जो कुछ साल पहले मर गई था वे जिंदा है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta में खत्म हो जाएगी नायरा की कहानी, कायरव और कार्तिक को ऐसे कहेगी अलविदा

कार्तिक करेगा लीला की मदद…

जी हां, बात करें आने वाले एपिसोड्स की तो कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला है जिसे देख सभी के होश उड़ जाएंगे. दरअसल अस्पताल पहुंचते ही कार्तिक को ये सुनने में आएगा कि लीला नाम की एक नर्स को कैंसर है. आपको बता दें, लीला वही नर्स है जिसने कीर्ति और नायरा का प्रेग्नैंसी के टाइम खूब साथ दिया था और जब कार्तिक को ये पता चलेगा कि लीला को कैंसर है तो वे उसकी मदद करने की कोशिश करेगा.

ये भी पढ़ें- होली पर लव-कुश का पर्दाफाश करेंगे कार्तिक-नायरा, ऐसे होगा खुलासा

कार्तिक को होगा लीला पर शक…

जैसे ही कार्तिक लीला को फोन करेगा तो लीला काफी डर जाएगी और कार्तिक का फोन नहीं उठाएगी. लीला कार्तिक को इग्नोर करना शुरू करेगी और कार्तिक लीला के इस तरह के बिहेवियर को देख काफी शौक्ड होगा. इस दौरान कार्तिक को लीला पर शक होगा कि कहीं ना कहीं लीला उसकी बेटी से जुड़ा सच उससे छिपा रही है. इसी शक के चलते कार्तिक लीला को ढूंढ़ने की खूब कोशिश करेगा.

ये भी पढ़ें- सुरेखा ने कायरव पर लगाया चोरी का इल्जाम, दादी ने नायरा को किया ब्लैकमेल

इन सब के चलते कार्तिक ये फैसला लेगा कि वे नायरा को इस बारे में कुछ नहीं पता चलने देगा ताकि नायरा को अपने पुराने जख्म दुबारा याद ना आ पाएं. आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि कार्तिक-नायरा को एक लैटर मिलेगा जिससे उन्हें पता चलेगा कि उन दिनों की बेटी जिंदा है.

Tags:
COMMENT