स्टार प्लस (Star Plus) का पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) में कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) की जिंदगी से तो जैसे सारी खुशियां चली ही गई हैं. आए दिन इस सीरियल में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर हो जाता है जिससे कि कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) परेशान हो जाते हैं. कार्तिक-नायरा की कहानी में तो जैसे हर दिन एक अलग ट्विस्ट नजर आता है और शायद यही वजह है कि इतने समय से ये सीरियल दर्शकों के दिलों में बस चुका है और सिर्फ सीरियल ही नहीं बल्कि इस सीरियल के लीड आर्टिस्ट मोहसीन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) भी दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta में खत्म हो जाएगी नायरा की कहानी, कायरव और कार्तिक को ऐसे कहेगी अलविदा

सीढियों से गिरी गायू…

बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि कार्तिक-नायरा (Kartik-Naira) ने काफी मुश्किलों का सामना करते हुए लव-कुश (Luv-Kush) को सजा दिलवा दी है और साथ ही त्रिशा (Trisha) के न्याय भी मिल चुका है. यह सब खत्म करके दोनों अपने प्यार भरे पल गुजार ही रहे थे कि इतने में गायू जो कि मां बनने वाली है कि सीढियों से गिर जाती है और कार्तिक-नायरा दोनों दौड़ कर उसके पास जाते हैं. गायू को इस हालत में देख कार्तिक घरवालों को आवाज़ देने ही वाला होता है कि इतने में गायू उसे रोक देती है.

ये भी पढ़ें- होली पर लव-कुश का पर्दाफाश करेंगे कार्तिक-नायरा, ऐसे होगा खुलासा

नायरा को लगा गहरा सदमा…

गायू की बात मानते हुए कार्तिक-नायरा बिना किसी को बताए उसे हौस्पिटल ले जाते हैं लेकिन कार्तिक जिस हौस्पिटल में गायू को लेकर जाता है वहीं कुछ साल पहले कार्तिक और नायरा की बेटी की मौत हुई थी. नायरा को हौस्पिटल पहुंचते ही गहरा सदमा लगता है और वे तुरंत वहां से निकल कर बाहर गार्डन में आकर बैठ जाती है जहा उसे ढूंढते हुए कार्तिक भी पहुंच जाता हैं.

ये भी पढ़ें- सुरेखा ने कायरव पर लगाया चोरी का इल्जाम, दादी ने नायरा को किया ब्लैकमेल

नायरा की सारी पुरानी यादें हुईं ताज़ा…

वहां सभी बच्चों को खेलता देख नायरा अपनी बेटी को याद कर खूब रोती है और कार्तिक उसे चुप कराने की कोशिश करता है. नायरा की सारी पुरानी यादें ताज़ा हो जाती है जिससे वह हद से ज्यादा इमोश्नल हो जाती है. घर आते ही वह कायरव को देखती है और देखते ही उसे गले लगा कर रोने लगती है. ऐसे में सीरियल के अपकमिंग ट्रैक का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कायरव (Kairav) को उसकी बहन मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- लव-कुश की वजह से कार्तिक-नायरा ने छोड़ा घर, कायरव से भी हुए दूर

क्या कार्तिक और नायरा की बेटी आएगी वापस…

खबरों की माने तो शो के मेकर्स अब इस सीरियल में एक अलग ही ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं जिसमें आने वाले एपिसोड्स में कार्तिक और नायरा की बेटी के वापस आने की पूरी पूरी उम्मीद लगाई जा सकती है.

Tags:
COMMENT