बिग बौस सीजन 13 जबसे शुरू हुआ है तब से ही घर में आए दिन कोई ना कोई नया हंगामा खड़ा हो जाता है और यही कारण है कि दर्शकों को ये सीजन काफी पसंद आ रहा है और बाकी सीजन के मुकाबले बिग बौस का सीजन 13 सबसे सफल सीजन रहा है. इस सीजन में हर चीज भरपूर देखने को मिली है फिर चाहे वे पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का दर्शकों को एंटरटेन करना हो या फिर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हो. असीम और पारस का टास्क के दौरान गेम प्लैन भी काफी दिलचस्प दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ की एंट्री होते ही टूटा शहनाज का दिल, पारस ने की ऐसी हरकत

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच होगी भयंकर लड़ाई…

इस सीजन के होस्ट सलमान खान ने भी घर में रह रहे सदस्यों की जमकर क्लास लगाई और शायद इस वीकेंड के वौर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. बिग बौस के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें दो पुराने दुश्मनों के बीच फिर से लड़ाई होती दिखाई देने वाली है. जी हां आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी भयंकर लड़ाई दर्शकों को देखने मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में दोबारा होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, ऐसे गले लगा लेगीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ और अरहान के बीच होगी हाथापाई…

लड़ाई के चलते ही रश्मि देसाई सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक देंगी और इसी वक्त सिद्धार्थ भी अपनी चाय इन पर फेंक देंगे. इसके बाद सिद्धार्थ का गुस्सा सांतवे आस्मान पर पहुंच जाएगा और जैसे ही अरहान लड़ाई के बीच में आएंगे तब सिद्धार्थ उन्हें भी शर्ट से पकड़ कर अपनी तरफ खीचेंगे जिससे की अरहान की शर्ट फट जाएगी. इस दौरान सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल सिद्धार्थ को शांत करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विशाल पर फूटेगा रश्मि देसाई का गुस्सा, भद्दे कमेंट से भड़की

“मैं शो से ऊपर खुद को रखूंगी…”

इसके बाद रश्मि देसाई सलमान खान को ये कहती दिखाई देंगी कि ‘’अगर ऐसे 2 कोड़ी की सोच रखने वाला आदमी मुझे ऐसे बोलेगा को मैं शो से ऊपर खुद को रखूंगी.” अब देखने वाली बात ये होगी सलमान खान आज के एपिसोड में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ की लड़ाई को लेकर क्या एक्शन लेंगे.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ की संगीत सेरेमनी बर्बाद करने के लिए नई चाल चलेगी ‘वेदिका’, पढ़ें खबर

Tags:
COMMENT