टीवी एक्ट्रेस और मौडल वाहबिज दोराबजी इन दिनों सोशल मीडिया में काफी पौपुलर हो रही है. टीवी एक्टर विवियन दसेना की एक्स वाइफ और “प्यार की ये एक कहानी” “सरस्वती चंद्र” जैसे कई हिट शो का हिस्सा रह चुकी वाहबिज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसको देखने से पता चलता है की उन्होंने काफी वजन कम किया है. इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वाहबिज ने किया खुलासा

एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए अपनी लाइफ के कुछ ऐसे सच से वाकिफ काराया जिसको जानने के बाद आप दंग रह जायेंगे. वाहबिज के इस खुलासे को जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि अगर इतनी मशहूर एक्ट्रेस को निजी जिंदगी में इतना कुछ झेलना पड़ता है तो बाकी महिलाओं का क्या हाल होता होगा ? उन्होंने कहा- मेडिकल कंडीशन्स की वजह से जब मेरा वजन बढ़ गया तो मुझे कोई कास्ट नहीं करना चाहता था. यहां तक कि औडिशंस में लोग मुझसे कहते थे कि उन्हें अपना वजन कम करना चाहिए.

वाहबिज ने आगे बताया कि, “मैं यह मान चुकी हूं कि हर किसी का बौडी स्ट्रक्चर पतला नहीं हो सकता है लेकिन हर किसी महिला में इसके खिलाफ लड़ने की क्षमता भी नहीं होती है. मैं जानती हूं कि फिट रहना जरूरी है लेकिन कभी-कभी आपका मेटाबौलिज्म उस तरह से सपोर्ट नहीं करता है, जैसे आप चाहते हैं. मैं रोज जिम जाती थी ताकि मैं एक खास तरीके की लग सकूं”

‘कुछ समय पहले मेडिकल कंडीशन्स की वजह से मैंने कुछ वजन गेन कर लिया था. जब मैं औडिशन्स पर जाती थी तो लोग मुझे कहते थे कि मुझे वजन कम करने की जरूरत है. जब मैं स्विमसूट पहनती थी तो लोग कहते थे कि मेरी जांघें बहुत चौड़ी लग रही हैं और मुझे यह नहीं पहनना चाहिए. अगर आप मोटे हो तो लोग आपको अलग-अलग नामों से पुकारने लगते हैं, जिससे आपका विश्वास कर होने लगता है. मैं कई बार इस वजह से टूट गई थी और मेरा आत्मविश्वास कहीं खो गया था.’

 

View this post on Instagram

 

Lazy weather..#sundayvibes

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) on

वाहबिज की पर्सनल लाइफ

वाहबिज दोराबजी का जन्म 28 नवम्बर 1985 को पूना महाराष्ट्र में हुआ. वाहबिज के पिता का नाम जहांगीर दोराबजी और मां का नाम फिरोजा दोराबजी है. वाहबिज के भाई का नाम डेनियल दोराबजी है. वाहबिज ने 7 जनवरी 2013 को अपने टीवी एक्टर विवियन दसेना से शादी की लेकिन फिर 2017 में दोनों अपनी मर्जी से अलग हो गए.

Tags:
COMMENT