स्टार प्लस का बेहद पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है और लोगों को काफी एंटरटेन भी करता है. खबरों के अनुसार इस शो का एक मेन करेक्टर शो छोड़ कर जा रहा है. जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका का रोल करने वाली एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी की. कुछ दिनों पहले ही पंखुरी ने अपने लास्ट एपिसोड की शूटिंग खत्म कर सभी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के साथ कुछ यादगार पल बिताए हैं.

ये भी पढ़ें- वेदिका के जाते ही शादी के बंधन में बंधेंगे कार्तिक-नायरा, वायरल हुईं Photos

वेदिका ने की सबके साथ जमकर मस्ती…

vedika

इस बीच पंखुरी अवस्थी ने सभी के साथ फोटोज क्लिक की और फोटोज के साथ साथ ढ़ेर सारी मस्ती भी करती नजर आईं. ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कोई ऐसा व्यक्ति नहीं थी जिसके साथ पंखुरी ने फोटोज ना क्लिक करवाई हों. इस दौरान सभी लोगों ने पंखुरी को उनकी आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी और सबने साथ मिलकर खूब हसीन पल बिताए.

कार्तिक और नायरा का सरप्राइज केक…

इसी के चलते वेदिका उर्फ पंखुरी के लिए नायरा और कार्तिक मिलकर एक सरप्राईज केक भी लाए जिसे देख वेदिका काफी खुश हुईं. नायरा और वेदिका सीरियल के अंदर भले ही एक दूसरे के खिलाफ नजर आते हैं पर असल जिंदगी में दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और वेदिका के लास्ट शूट के बाद सबने मिलकर खूब सारी मस्ती की और यादगार पल बनाए जिसके बाद सबने वेदिका को विदा किया.

ये भी पढ़ें- फिर बच जाएगी वेदिका, नायरा खो देगी सारे सबूत

नायरा और वेदिका ने किया साथ में डांस…

सबके साथ मस्ती करने से पहले वेदिका और नायरा ने जमकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया जिसमें दोनों साथ में डांस कर रहे हैं. आइए दिखाते हैं आपको ये वीडिया-

 

View this post on Instagram

 

Shivi with @pankhuri313 @shivangijoshi18 @yashoda.joshi.33 #yrkkh #ShivangiJoshi #Naira

A post shared by Shivansh Joshi (@momo_sheenu_fc6) on

ये भी पढ़ें- वेदिका करेगी हनीमून की तैयारी, नायरा पर फूटेगा कार्तिक का गुस्सा

Tags:
COMMENT