एक तरफ जहां थ्रिलर से भरपूर रोमांटिक फिल्म मलंग में आदित्य रौय कपूर का मस्कुलर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फिल्म में उनके और दिशा पटानी की केमिस्ट्री की चर्चाएं भी जोरों पर हैं. इतना ही नहीं अब तो सोशल मीडिया पर आदित्य रौय कपूर नए एक्शन हीरो के तौर पर उभर कर सामने आए हैं.

खतरनाक किलर के लुक में दिखेंगे आदित्य...

फिल्म मलंग के ट्रेलर में आदित्य और दिशा के बीच का वाइल्ड रोमांस दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है वहीं ट्रेलर के दूसरे हिस्से में आदित्य रौय कपूर को एक खतरनाक किलर के तौर पर दिखाया गया है. ट्रेलर में हम आदित्य को दो अलग-अलग लुक्स में देखते हैं. पहले हिस्से में वो मजेदार और कूल किरदार में नजर आते हैं तो दूसरे हिस्से में उनके किरदार का ट्रांसफर्मेशन हो जाता है और वो गुस्से और बदले की आग से भरे हुए एक खतरनाक किलर बन जाते हैं.

ट्रेलर में एक्शन के कुछ हार्ड-हिटिंग हाईप्वाइंट्स भी हैं,जिसमें आदित्य ऐसे फाइट और कॉम्बेट सीक्वेंस करते नजर आते हैं,जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया. आदित्य का यह किरदार पिछली फिल्मों की तुलना में बहुत अलग है. आदित्य के दोनों लुक पर बात करते हुए सूत्र कहते हैं- ‘आदित्य को ये पूरा विश्वास था कि वह इस लीन लुक को अच्छे से कैरी कर पाएंगे. क्योंकि वह पहले ‘फितूर’में ऐसा कर चुके हैं. लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती दूसरे लुक के लिए वजन बढ़ाना था और ऐसा करने के लिए आदित्य के पास बहुत कम समय था. लेकिन वह दूसरे लुक में आसानी से ढल गए. यह एक ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन था,जिसकी वजह से वह किरदार में आसानी से घुस सके.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...