एक तरफ जहां थ्रिलर से भरपूर रोमांटिक फिल्म मलंग में आदित्य रौय कपूर का मस्कुलर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फिल्म में उनके और दिशा पटानी की केमिस्ट्री की चर्चाएं भी जोरों पर हैं. इतना ही नहीं अब तो सोशल मीडिया पर आदित्य रौय कपूर नए एक्शन हीरो के तौर पर उभर कर सामने आए हैं.

खतरनाक किलर के लुक में दिखेंगे आदित्य…

फिल्म मलंग के ट्रेलर में आदित्य और दिशा के बीच का वाइल्ड रोमांस दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है वहीं ट्रेलर के दूसरे हिस्से में आदित्य रौय कपूर को एक खतरनाक किलर के तौर पर दिखाया गया है. ट्रेलर में हम आदित्य को दो अलग-अलग लुक्स में देखते हैं. पहले हिस्से में वो मजेदार और कूल किरदार में नजर आते हैं तो दूसरे हिस्से में उनके किरदार का ट्रांसफर्मेशन हो जाता है और वो गुस्से और बदले की आग से भरे हुए एक खतरनाक किलर बन जाते हैं.

ट्रेलर में एक्शन के कुछ हार्ड-हिटिंग हाईप्वाइंट्स भी हैं,जिसमें आदित्य ऐसे फाइट और कॉम्बेट सीक्वेंस करते नजर आते हैं,जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया. आदित्य का यह किरदार पिछली फिल्मों की तुलना में बहुत अलग है. आदित्य के दोनों लुक पर बात करते हुए सूत्र कहते हैं- ‘आदित्य को ये पूरा विश्वास था कि वह इस लीन लुक को अच्छे से कैरी कर पाएंगे. क्योंकि वह पहले ‘फितूर’में ऐसा कर चुके हैं. लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती दूसरे लुक के लिए वजन बढ़ाना था और ऐसा करने के लिए आदित्य के पास बहुत कम समय था. लेकिन वह दूसरे लुक में आसानी से ढल गए. यह एक ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन था,जिसकी वजह से वह किरदार में आसानी से घुस सके.’’

 

View this post on Instagram

 

Told you i’l be ready with my bikini body 👙 #mondaymotivation

A post shared by @ adityaroykapur on

ये भी पढ़ें- 46 साल के हुए ऋतिक रोशन, एक्स वाइफ सुजैन ने ऐसे किया विश

मार्शल आर्ट सीखना चाहते थे आदित्य

आदित्य रौय कपूर के इस ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे उनके फिटनेस ट्रेनर सुदर्शन डी अम्कर का बहुत बड़ा हाथ है. दोनों ने बैठकर लंबी बहस के बाद तय किया था कि एक निश्चित समय में दोनों लुक को पाने के लिए क्या करने की जरुरत है. सुदर्शन बताते हैं- आदित्य और मेरे बीच उनके लुक के बारे में चर्चा हुई. उन्होंने बताया था कि वह फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए फाइटिंग स्किल और फ्लैक्सिबिलिटी पर काम करने के लिए मार्शल आर्ट सीखना चाहते थे.

फिटनेस ट्रेनर ने खरीदवाई ट्रेडमिल

आदित्य ने ये भी बताया था कि फिल्म में उनके दो लुक होंगे. हम हर रोज जिम में 2-3 घंटे बिताते थे. शाम को मैं उन्हें सुझाव देता था कि आधे घंटे का कार्डियो करें. इतना ही नहीं मैंने उनसे ट्रेडमिल भी खरीदवाया, ताकि वह घर पर भी कार्डियो कर सकें. वार्मअप करने के लिए हम योगा करते थे. इसके अलावा लचीलेपन को बढ़ाने के लिए हम कलरीपायट्टु और कई तरह के मार्शल आर्ट्स करते थे. स्टेमिना के लिए आदित्य हर ट्रेनिंग सेशन के बाद 20 मिनट तक दौड़ते थे. मैने उनका डाइट भी बदलवाया. मैने उन्हें 1500 कैलरी लेने को कहा था,ताकि वर्कआउट के साथ उनकी एनर्जी मैच हो सके.

 

View this post on Instagram

 

♠️ 📸 @avigowariker

A post shared by @ adityaroykapur on

दिन में 5 बार खाना खाते थे आदित्य

सुदर्शन आगे बताते हैं- ‘‘उन्हें सीमित कैलोरी लेने के साथ एक दिन में 5 बार खाना खाने की जरुरत थी. आदित्य फिल्म के लिए एक नापा-तौला आहार ले रहे थे. वह चीनी, ग्लूटन और जंक फूड से पूरी तरह से दूर थे. उन्हें अत्यधिक मात्रा में नमक और पानी पीने की अनुमति नहीं थी,क्योंकि हम उन्हें भारी नहीं दिखाना चाहते थे. इसके अलावा उन्हें फलों का जूस पीने की अनुमति भी नहीं थी.‘‘

 

View this post on Instagram

 

It’s a bird ! It’s a plane ! ..it’s a lower back extension . Fighting crime on the gym floor .

A post shared by @ adityaroykapur on

ये भी पढ़ें- तलाकशुदा पति को लेकर ट्रोल हुईं बिग बौस कंटेस्टेंट

मोहित सूरी के साथ दूसरी फिल्म…

मोहित सूरी के निर्देशन में सफल फिल्म आशिकी 2 के बाद ‘मलंग’ आदित्य रौय कपूर की दूसरी फिल्म है.‘‘मलंग’’ में मोहित-आदित्य की जोड़ी पहली बार रोमांटिक थ्रिलर व एक्शन जॉनर की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल में दिखेंगे.

एडिट बाय- निशा राय

Tags:
COMMENT