जब से ये खबर सामने आई है कि वेदिका यानी पखुंड़ी अवस्थी ने पौपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ दिया है तभी से कार्तिक-नायरा (मोहसीन खान-शिवांगी जोशी) के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं. लेकिन अब शो की जो फोटोज सामने आई हैं उसे देखकर तो कायरा फैंस झूम उठेंगे क्योंकि इन फोटोज में कार्तिक-नायरा दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं.

आखिरकार एक हुए कार्तिक-नायरा

जी हां, हाल में शो की कुछ फोटोज वायरल हुई है जिनमें कार्तिक और नायरा शादी के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. उनके साथ ही उनका क्यूट बेटा यानी कायरव (तन्मय ऋषि) भी इन फोटोज में नजर आ रहा है. जो अपने मम्मी-पापा की शादी से बेहद खुश नजर आ रहा है.
लाल जोड़े में नायरा...


इन फोटोज में नायरा शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही है तो वहीं कार्तिक ने ब्लैक एंड गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई. कायरव भी अपने मम्मी पापा की शादी में नीले और गोल्डन रंग की ड्रेस में खूब बन-ठन कर तैयार हुए.

 

View this post on Instagram

 

@shivangijoshi18 tweety @tanmayrishi cutiepie 😘😘 #kairav #sheenu #sheenubeta #mendak #sherni #nazar #yjhjk #yrhpk #kzk #sanjivani #faisu #keepsuporting #norafatehi #asimriaz #sidharthshukla #shehnaaz #krissman #kaira #shivin #yrkkh #kairavivah #kairaromance #kairaphirmilenge #kairamoments #kairaforever #kittu #shivi #kundlibhagya #kumkumbhagya #thekhatrashow @subtlesleeves @abdulwaheed @zk_zebakhan @shilpa_s_raizada @niyatijoshiofficial @alihasanturabi @samir_onkar @khan_mohsinkhan

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...