हाल ही में ये खबर सामने आई है कि पौपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में नायरा और कार्तिक की मौत हो जाएगी, जिससे फैंस काफी दुखी हैं. लेकिन इससे पहले नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर इनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाएंगी.

वायरल हुई रोमांटिक फोटोज…

जी हां, शादी के बाद कार्तिक-नायरा की सुहागरात की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. पूरा कमरा लाल फूलों से सजा हुआ है वहीं नायरा सफेद कलर के गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही.

ये भी पढ़ें- Video: हमेशा के लिए एक होंगे ‘कार्तिक-नायरा’

फर्स्ट नाइट में भी होगी नोंक-झोंक…

नायरा और कार्तिक की फर्स्ट नाइट की शुरुआत काफी क्यूट होने वाली है. हमेशा की तरह इस बार भी नायरा और कार्तिक टॉम एंड जेरी की तरह लड़ेंगे. हालांकि दोनों को कुछ हिचक भी होगी. जी हां, नायरा और कार्तिक एक दूसरे के करीब आने से पहले काफी हिचकेंगे. वैसे ये कुछ आखिरी ही पल है जोकि दोनों साथ में बिताने वाले है.

naira-kartik-honymoon

ये भी पढ़ें- शादी के बाद ही हो जाएगी ‘कार्तिक-नायरा’ की मौत, फैंस को लगेगा बड़ा झटका

नायरा से नजर नहीं हटा पाएंगे कार्तिक

यहां कार्तिक अपनी शेरनी नायरा से नजरें ही नहीं हटा पाएगा. दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाने वाले है. दोनों का ये रोमांस देखकर तो यहीं लगता है कि मरने से पहले ये अपने चाहने वालों को खूबसूरत यादें देकर जाने वाले हैं.

Tags:
COMMENT