Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जल्द ही कायरा विवाह होने वाला है. सारी मुश्किलों को पार करने के बाद नायरा और कार्तिक हमेशा हमेशा के लिए एक होने वाले हैं, जिससे इनके फैंस काफी खुश हैं. लेकिन अब शो को लेकर जो खबर सामने आई है उससे सभी को झटका लगने वाला है. खबरों की माने तो अब आपके चहेते कार्तिक-नायरा यानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी इस शो में नजर नहीं आएंगे.

शो में होगी कार्तिक-नायरा की मौत…

दरअसल, शो में जल्द ही एक लंबा लीप होने वाला है और सीरीयल की कहानी नए स्टार्स पर फोकस हो जाएगी. इसलिए कार्तिक-नायरा के किरदार को खींचने के बजाय प्रोड्यूसर राजन शाही ने इसे खत्म करने का फैसला किया है, जिसका खुलासा उन्होंने पिछले साल दिसंबर में ही कर दिया था. आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि शादी के बाद कार्तिक और नायरा की एक एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी, जिसके बाद इनका प्यार हमेशा के लिए अमर हो जाएगा. इसी के साथ कार्तिक-नायरा की कहानी खत्म हो जाएगी और मेकर्स नई जनरेशन के साथ शो को आगे बढ़ाएंगे.

ये भी पढ़ें- Video: हमेशा के लिए एक होंगे ‘कार्तिक-नायरा’

लीप के बाद होगी लव-कुश और इस एक्ट्रेस की एंट्री

भले ही मेकर्स ये रिश्ता में मोहसिन और शिवांगी के ट्रैक को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन जल्द ही इस शो में तीन नई एंट्री होने वाली है. शो में ‘मैं भी अर्धांगिनी’ फेम दिक्षा धामी और जुड़वा भाई अपूर्वा और अमोल ज्योतिर की एंट्री होगी. जहां Diksha Dhami इस शो में त्रिशा का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली है, वहीं अपूर्वा और अमोल इस शो में कार्तिक के जुड़वा कजिन लव-कुश की भूमिका में दिखेंगे. कार्तिक के कजिन लव और कुश अब बड़े हो चुके हैं. दोनों बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते है और बहुत जल्द गोयनका हाउस में आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता’ से हुई वेदिका की विदाई, कार्तिक-नायरा ने दी पार्टी

फिलहाल शो में चल रहे ट्रैक की बात की जाए तो इसमें कार्तिक-नायरा शादी करने जा रहे हैं. जिससे घर के सभी सदस्य खुश हैं और कायरव सांतवे आसमान पर है क्योंकि उसके मां-बाप आखिरकार एक होने जा रहे हैं. यही उसका सपना था, जो अब पूरा होता दिख रहा है.

Tags:
COMMENT