नया साल कार्तिक-नायरा (मोहसीन खान-शिवांगी जोशी) और उनके फैंस के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. जहां एक तरफ जल्द ही वेदिका की सच्चाई सबके सामने आने वाली है वहीं दूसरी तरफ सभी मुश्किलों को पार करते हुए कार्तिक-नायरा आखिरकार शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जी हां, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स धूमधाम से कायरा विवाह करने वाले हैं, जिसका सबूत है शो का ये लेटेस्ट प्रोमो…

हो ही गया कायरा मिलन…

शो के लेटेस्ट प्रोमो में आप देखेंगे कि नायरा अपने कार्तिक के लिए दुल्हन के लाल जोड़े में तैयार हो रही है, वहीं कार्तिक बेसब्री से अपनी दुल्हनियां का इंतजार कर रहा है. दोनों का बेटा कायरव मम्मी-पापा की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सारा गोयनका परिवार इनके मिलने से बेहद खुश है.

ये भी पढ़ें- वेदिका के जाते ही शादी के बंधन में बंधेंगे कार्तिक-नायरा

कायरव कराएगा मम्मी-पापा की शादी…

कायरव यहां खुद अपने मम्मी-पापा का गठबंधन करेगा. सात फेरे लेते हुए कार्तिक न सिर्फ नायरा का हाथ थामेगा बल्कि बेटे को भी गोद में उठा लेगा. ये एपिसोड देखने के लिए फैंस काफी बेकरार है और हो भी क्यों न. सारी मुश्किलों को पार करते हुए आखिरकार उनकी फेवरेट जोड़ी हमेशा हमेशा के लिए एक होने जा रही है.

शो को हुए 11 साल पूरे, ऐसे मनाया जश्न…

कायरा विवाह के साथ-साथ ही शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के 11 साल भी पूरे गए हैं. जिसका जश्न इस शादी के दौरान मनाया गया. कार्तिक-नायरा ने मिलकर अपने फैंस को शुक्रिया कहा.

 

View this post on Instagram

 

11yrs of yrkkh..❤️ #directorskutproduction #blessed🙏 #fanslove @rajan.shahi.543 @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by Directors Kut Production (@directorskutproduction) on

शो में आएगा लीप…

खबरों की माने तो कायरा मिलन के बाद शो में लीप आएगा और शो में लव-कुश की एंट्री होने वाली है. कुछ महीने पहले ही सुनने में आया था कि लव-कुश नायरा और कार्तिक से नफरत करेंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी मां सुरेखा और पापा के बीच उनकी वजह से ही दूरियां आई है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता’ से हुई वेदिका की विदाई, कार्तिक-नायरा ने दी पार्टी

Tags:
COMMENT