जब से ये खबर सामने आई है कि वेदिका यानी पखुंड़ी अवस्थी ने पौपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ दिया है तभी से कार्तिक-नायरा (मोहसीन खान-शिवांगी जोशी) के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं. लेकिन अब शो की जो फोटोज सामने आई हैं उसे देखकर तो कायरा फैंस झूम उठेंगे क्योंकि इन फोटोज में कार्तिक-नायरा दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं.

आखिरकार एक हुए कार्तिक-नायरा

जी हां, हाल में शो की कुछ फोटोज वायरल हुई है जिनमें कार्तिक और नायरा शादी के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. उनके साथ ही उनका क्यूट बेटा यानी कायरव (तन्मय ऋषि) भी इन फोटोज में नजर आ रहा है. जो अपने मम्मी-पापा की शादी से बेहद खुश नजर आ रहा है.
लाल जोड़े में नायरा…


इन फोटोज में नायरा शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही है तो वहीं कार्तिक ने ब्लैक एंड गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई. कायरव भी अपने मम्मी पापा की शादी में नीले और गोल्डन रंग की ड्रेस में खूब बन-ठन कर तैयार हुए.

ये भी पढ़ें- फिर बच जाएगी वेदिका, नायरा खो देगी सारे सबूत

कायरा का रोमांटिक अंदाज

इसके साथ ही कार्तिक-नायरा की एक और फोटो वायरल हो रही है. जिसमें दोनों आंखों में आंखे डाले हुए एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो भी हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले ही शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कार्तिक और नायरा शादी के कपड़ों में अपने-अपने कमरे में डांस करते हुए नजर आ रहे थे. ये वीडियो बेहद क्यूट था जो फैंस को काफी पसंद आया और सभी इनकी शादी देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

बता दें कि शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड्स में वेदिका की सच्चाई जानने के बाद कार्तिक उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश करेगा. ऐसे में नायरा उसे ऐसा करने से रोकेगी. नायरा, कार्तिक से कहेगी कि वेदिका दिल की बुरी नहीं है, उसे सिर्फ इस बात का डर है कि वह जिंदगी में अकेली ना रह जाए. इसी के साथ ही नायरा कार्तिक से कहेगी कि वह अपने गुस्से पर काबू रखे और गुस्से में कोई भी गलत फैसला ना ले.

ये भी पढ़ें- वेदिका की इस हरकत के बाद नायरा पर फूटेगा कार्तिक का गुस्सा

सिर्फ 3 महीने के लिए था वेदिका का रोल…

हाल ही में वेदिका का रोल कर रहीं एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी ने खुलासा किया है कि वह इस शो में सिर्फ तीन महीने के लिए आई थी लेकिन प्रोड्यूसर्स ने उनके किरदार को 8 महीने के लिए खींच दिया. ऐसे में हो सकता है कि पंखुरी के ट्रैक से सीरियल को अच्छी टीआरपी मिलने के कारण ही मेकर्स ने ये फैसला लिया हो.

Tags:
COMMENT