बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो किसी को भी कुछ भी बोलने से नहीं डरती और सभी मुद्दों पर खुल कर बात करना पसंद करती हैं. इसी के चलते इंडस्ट्री की 2 बोल्ड एक्ट्रेसेस में जंग छिड़ गई है जो कि कंगना रनौत और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच है. पिछले दिनों दिए अपने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर बी ग्रेड एक्ट्रेस बता कर निशाना साधा था.

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut visited her Kul Devi Maa Ambika temple in her native village of Mandi in Himanchal Pardesh today 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ने रचा इतिहास, ‘दिल बेचारा’ को मिली 9.8 रेटिंग्स

इसके बाद से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सभी फैंस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को बुरी तरह ट्रोल करने लगे और उन्हें खूब भला बुरा सुनाने लगे. इसके बाद से सभी लोग एक्ट्रेस तापसी पन्नू के जवाब का इंतजार करने लगे कि आखिर इन सब ट्रोल्स का जवाब एक्ट्रेस किस रूप में देंगी तो अब उन लोगों को अब और इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है.

हाल ही में इसके जवाब में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्रोलर्स से सवाल पूछा कि,- “लोग लगातार मेरे लिए भला बुरा कह रहे हैं, अगर मैं अपने साथ कुछ कर लेती हूं तो ये क्या करेंगे? क्या ये तब चुप होंगे? हमें किसी भी इंसान की कीमत उसके जाने के बाद ही क्यों समझ में आती है? सुशांत के जाने के बाद उन मुद्दों पर बातें हो रही हैं, जिन पर होनी चाहिए थीं लेकिन हमें यह भी समझना होगा कि हमारी सीमाएं कहां तक हैं?”

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT