जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की. जिनके डांस के चर्चे आज पूरी दुनिया में हैं. आज अगर सपना चौधरी की बात करें तो सपना अब सच में सपना हो गई हैं..क्योंकि जहां पहले उनके डांस को लोग आराम से देख पाते थे उनसे मिल पाते थे अब तो वो एक इतनी बड़ी हस्ती हो गई हैं कि उनके डांस को देखने के लिए लोग तरसते हैं उन्हें सपना के शो के लिए टिकट भी एडवांस में बुक करनी पड़ती हैऔर तो और वो अब वो बीजेपी में भी शामिल हो गई हैं तो उनसे मिलने के लिए लोगों को अप्वाइंमेंट लेना पड़ता है.

बौलीवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं रहें…

जैसा कि आप सभी को पता है कि इस वक्त टिक-टौक का बुखार पूरे देश में चल रहा है. भले ही सुप्रीम कोर्ट में इस पर केस चलाया हो या जो भी हो लेकिन इस टिक-टौक के लिए लोगों की दिवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. तभी तो हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पर भी टिक-टौक का बुखार चढ़ गया है और ये टिक-टौक की बीमारी उनके सर चढ़ कर बोल रही है.

 

View this post on Instagram

 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

ये भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच फिर दिखी रणबीर-आलिया की रोमांटिक केमेस्ट्री

सपना चौधरी के टिक-टौक वीडियो

 

View this post on Instagram

 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

इंस्टाग्राम हो या कोई भी सोशल मीडिया वहां पर आप सपना चौधरी के टिक-टौक वीडियो आराम से देख सकते हैं कि कैसे सपना चौधरी ने एक अलग ही अंदाज में अपने फैन्स का दिल जीतने की कोशिश की है और तो और लोग सपना के इस अंदाज को काफी पसंद भी कर रहे हैं. एक टिक-टौक में तो ऐसा लगता है मानों अब सपना को एक साथ की जरूरत है उसमें साफ-साफ सपना फूछ रही हैं कि कब लेके आओगे बारात ये कहो ना. शायद अब सपना अपने लिए एक हमसफर की तलाश में हैं. अब उन्हें भी चाहिए एक साथी जिसके साथ वो अपनी जिंदगी गुजार सकें.

सपना के डांस ने लोगों को बनाया दिवाना 

यूं तो सपना के डांस ने लोगों को दिवाना बनाया ही है लेकिन अब इस टिक-टौक ने लोगों के दिल को जीतने का एक नया तरीका दे दिया सपना को… सपना के टिक-टौक के इतने दिवाने हो गए हैं लोग कि सोशल मीडिया पर सपना की फैन फौलोविंग भी बढ़ गई है. लाइक और साथ ही ढेर सारे पौजिटिव कमेंट के साथ ही सोशल मीडिया पर भी सपना का जलवा छा गया है. अब तो आए दिन सपना चौधरी के नए-नए टिक-टौक वीडियोज सामने आ रहे हैं और सपना ऐसे ही लोगों के दिल को जीतती चली जा रही हैं.

बता दें, सपना को लेकर भले ही कई कंट्रोवर्सी हो रही हों और तमाम तरह की बातें हो रही हों लेकिन सपना तो भाई सपना ही है और उन्हें किस बात का डर. जब उनके साथ उनके पूरे फैन्स हो और सपना खुद कहती हैं कि अगर उनके साथ उनके फैन्स का प्यार है तो वो किसी भी कंट्रोवर्सी से नहीं डरती हैं. भाई जो भी हो लेकिन सपना का ये नया अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

ये भी पढ़ें- मां बनी ‘देसी बौयज’ की ये एक्ट्रेस, शेयर की बेटी की फोटोज

Tags:
COMMENT