गणेश चतुर्थी के मौके पर फेमस बिजनेस पर्सनैलिटी मुकेश अम्बानी ने अपने घर पर एक शानदार कार्यक्रम रखा. इस खास मौके पर मुकेश अम्बानी के घर कई सेलेब्रिटीज भी आए, पर उनमें से एक सेलेब्रिटी कपल ऐसा था जिसने फंक्शन में आकर चार चांद लगा दिए. जी हां, हम बात कर रहे हैं बौलीवुड के पौपुलर लव बर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की.

पार्टी में दिखी क्यूट केमिस्ट्री…

इस पार्टी में से रणबीर और आलिया की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें दोनो साथ में मुकेश अम्बानी के घर पहुंचे. रणबीर और आलिया की फोटोज देख ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि दोनो के बीच बेहद अच्छी कैमिस्ट्री है. जिस तरह रणबीर आलिया को इतने प्यार से ले कर आ रहे हैं, ऐसा कहा जा सकता है कि वे आलिया का काफी ध्यान रखते हैं.

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt #ranbirkapoor ❤❤❤😻

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये भी पढ़ें- शर्लिन चोपड़ा ने राम गोपाल वर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा

एक्सेप्ट नहीं किया रिलेशन… 

अपने रिश्ते को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की में से किसी ने अब तक कुछ नहीं कहा है पर उनकी बातों से ये साफ ज़ाहिर होता है कि वे एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं.

ट्रेडिशनल  लुक में दिखे दोनों…

गणेश चतुर्थी के खास मौके पर आलिया और रणबीर काफी सुंदर लग रहे थे. आलिया पीले रंग की साड़ी और पिंक कलर के ब्लाउज में नज़र आ रही है तो वहीं रणबीर ने ग्रे कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt #ranbirkapoor for #ambaniganpati 🔥❤❤❤❤ #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

“ब्रह्मास्त्र” में साथ आएंगे नजर…

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की अप्कमिंग फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रौय जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसम्बर 2019 को रिलीज की जाएगी.

Written By: Karan Manchanda

Tags:
COMMENT