बिग बौस के घर में हमेशा से ही रिश्ते बनते बिगड़ते देखने को मिलते रहते हैं और इसी के चलते बिग बौस के 13वें सीजन में एक ऐसा रिश्ता जुड़ता देखने को मिलने वाला है जो लंबे समय से टूटा हआ था. हाल ही में हुईं वाइल्डकार्ड एंट्रीज में एक नाम पंजाब इंडस्ट्री की मशहूर मौडल और एकट्रेस हिमांशी खुराना का था. हिमांशी के घर के अंदर आते ही पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल के तो जैसे होश ही उड़ गए.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस वाइल्डकार्ड एंट्री नें उडाए पंजाब की कैटरीना के होश, खोल डाली पोल

हिमांशी खुराना की मां ने दी कसम…

दरअसल, हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की काफी समय से बातचीत बंद है और जब बिग बौस के घर में हिमांशी के आते ही शहनाज नें उनसे बात करने की कोशिश की तो हिमांशी ने शहनाज से बात करने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि उनकी मां ने उन्हें कसम देकर भेजा है कि वे शहनाज से बात नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली को देख सिद्धार्थ ने दिया ऐसा रिएक्शन, कह डाली ये बात

शहनाज नें की हिमांशी की बौडी शेमिंग…

 

View this post on Instagram

 

Ab hoga asli Tedha game shuru, TUNE IN NOW! Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज गिल इस दौरान बहुत रोईं और यहां तक की हिमांशी खुराना के आते ही उन्होनें घर छोड़ कर जाने की भी बात कही. सभी दर्शकों को और यहां तक की घर में रह रहे कंटेस्टेंटस् को ये बात जाननी थी कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था जो इनकी लडाई इस हद तक बढ़ गई. हिमांशी खुराना ने इस बात पर से पर्दा उठाते हुए कंटेंस्टेंट्स को बताया कि शहनाज ने एक बार उनकी बौडी शेमिंग की थी तो वहीं दूसरी तरफ उन्होनें भी शहनाज को मुंह तोड़ जवाब दिया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई को झूठ बोलना पड़ा भारी, फैंस ने ऐसे सुनाई खरी-खोटी

पारस के कहने पर मांगी माफी…

इसके बाद हिमांशी खुराना नें अपनी एक शर्त सबके सामने रखी थी कि अगर शहनाज गिल उनकी मां से नैशनल टी.वी. पर मांफी मांग लेती हैं तो वे उनसे बात करने की सोचेंगी. तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज नें हिमांशी की ये शर्त मानते हुए बीते एपिसोड में हिमांशी की मां से माफी मांग ली है. हालांकि शहनाज नें ये माफी कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के कहने पर मांगी है. लेकिन अभी तक हिमांशी की तरफ से कोई रिस्पौंस नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बेघर होते ही सिद्धार्थ डे ने खोली इन सदस्यों की पोल, जानें कौन हैं ‘डबल ढोलकी’

अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या हिमांशी खुराना और शहनाज गिल इस शो के जरिए एक अच्छे दोस्त बन पाएंगे या नहीं

Tags:
COMMENT