हमेशा सोशल मीडिया पर तेहलका मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे  का क्रिकेट वर्ल्ड-कप से एक गहरा नाता रहा हैं. वर्ल्ड-कप 2019 का धमाकेदार आगाज हो गया हैं इसके साथ पूनम पांडे भी चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में पूनम ने कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है, जिस कारण इंटरनेट हिल गया है. भारत ने वर्ल्ड-कप 2019 में साउथ अफ्रीका को हराकर शानदार आगाज किया है, जिस खुशी में पूनम पांडे ने अपनी सेमी-न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. यह फोटोज शेयर करते हुए पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि अब वर्ल्ड-कप शुरू हो गया है. इससे कहीं न कहीं वो इशारा देना चाह रही हैं कि आने वाले समय में वो ऐसी कई सारी और फोटोज शेयर करेंगी.

फैंस के कमेंट से भरा पोस्ट

पूनम की इन फोटोज में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि जब इंडिया वर्ल्ड-कप जीतेगी तो क्या होगा? पूनम पांडे ने जो कमेंट किया है, उससे लग रहा है कि वो भारत की हर जीत के साथ बोल्ड तस्वीर शेयर करेंगी.अभी तो भारत ने एक मेच ही जीता हैं और पूनम ने ये फोटोज शेयर की,अगर भारत जीत गया तो शायद पूनम की और भी बोल्ड फोटोज देखने को मिल सकती हैं. कई लोग कर रहे हैं आलोचना

 

View this post on Instagram

 

It starts Now. #CRICKETWORLDCUP 2019

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

आलोचको की भी कमी नहीं

पूनम की इस फोटोज को ऐसा नहीं है की सभी पसंद कर रहे है. कई लोग ऐसे भी हैं जो पूनम पांडे की आलोचना कर रहे हैं. इन फोटोज में पूनम काफी एक्सपोज करती नजर आ रही हैं. जिसे कुछ लोग पोर्नोग्राफी से जोड़कर उनको ट्रोल कर रहे हैं. बहुत कम लोगों को यह जानकारी है कि इंटरनेट पर पूनम पांडे का एक निजी वीडियो भी लीक हो गया था. इस वीडियो ने इंटरनेट पर काफी हंगामा मचाया था.

 

View this post on Instagram

 

Come play with me. Only on #ThePoonamPandeyAPP

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

दुनियाभर में हैं करोड़ो फैंस

पूनम पांडे को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें खबरों में कैसे बने रहना है. यही कारण है कि उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है. पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के कारण देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैंस के दुनियाभर से कमेंट आते हैं.

अपने एप के कारण करती हैं बोल्ड फोटोज शेयर

आपको बता दें पूनम पांडे अपने एप को प्रमोट करने के लिए इंस्टाग्राम का यूज करती हैं. वो लगातार ऐसी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं और फैंस को अपनी एप पर आने के लिए कहती हैं. पर जिन-जिन लोगों ने पूनम पांडे का एप डाउनलोड किया है, उनका एक्सपीरियंस बहुत अच्छा नहीं रहा है. जिस कारण कुछ समय पहले उनकी काफी आलोचना हुई थी.

Tags:
COMMENT