अपने देसी अंदाज के लिए जाने जाने वाले बौलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बहुत जल्द फिल्म ‘मर्द’ में दमदार किरदार में रणदीप हुड्डा नजर आने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आधिकारिक घोषणा… रणदीप हुड्डा #Mard में प्रमुख भूमिका में. इस फिल्में के अनाउन्समेंट के बाद से ही रणदीप को काफी लोग विश करते दिख रहे हैं. हरयाणवी छोरे रणदीप की बात की जाए तो औन स्कीन उनकी इंटेंस एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा  हैं. बता दे रणदीप पिछले दिनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. फिल्म में भले ही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल में है लेकिन रणदीप हुड्डा का किरदार इनसे कुछ कम नहीं हैं। लेकिन अब एक्टर रणदीप हुड्डा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं

‘मर्द’ एक नए जमाने की प्रेम कहानी हैं इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं.  राजू चड्ढा और राहुल मित्रा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 9 नवंबर से शुरू होगी. 2020 तक फिल्म रिलीज हो सकती हैं. इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस का तड़का लगाते दिखाई देंगे.

इस फिल्म का टाइटल ‘मर्द’ बौलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म से लिया गया हैं. अमिताभ बच्चन की ये फिल्म साल 1985 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें, मेकर्स ने अभी तक फिल्म रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही मेकर्स इसको लेकर बड़ी घोषणा करेंगे.

Tags:
COMMENT