जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रभाव बढ़ते जा रहा है और यहां तक की भारत सरकार (Indian Government) ने इस खतरनाक बिमारी को देखते हुए स्कूल (School), कौलेज (College), शौपिंग मौल्स (Shopping Malls), मूवी थिएटर्स (Movie Theatres), नाइट क्लब्स (Night Clubs) आदि कुछ दिनों तक बंद रखने का आदेश दिया है. इन सब के साथ ही टीवी इंडस्ट्री (TV Industry), फिल्म शूटिंग (Film Shooting) और तो और फिल्म रिलीज तक पोस्टपोंड कर दी गईं है.

ये भी पढ़ें- कार्तिक को मिला अपनी बेटी ‘कायरा’ से जुड़ा ये सबूत, जल्द आ सकता है ये ट्विस्ट

कोरोना वायरस के चलते खत्म कर दिया शो…

इसी को देखते हुए बिग बौस सीजन 13 (Bigg Boss 13) फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shaadi Karoge) के मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला ले लिया है. इसी के साथ ही कलर्स टीवी (Colors TV) पर टेलिकास्ट शो मुझसे शादी करोगे का फिनाले शूट किया जा चुका है. हालांकि इस शो के मेकर्स ने इस शो का फिनाले 27 मार्च को तय किया था लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रभाव के चलते मेकर्स ने फिनाले एपिसोड शूट करके सभी को उनके घर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, फोटो हुई Viral

सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं शहनाज गिल…

खबरों की माने तो बिग बौस सीजन 13 की एंटरटेनर और दर्शकों की फेवरेट शहनाज गिल ने अपने लिए कोई भी दुल्हा नहीं चुना है. शहनाज के मुताबिक वे सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से प्यार करती हैं और वे सिर्फ और सिर्फ सिद्धार्थ के साथ ही अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हैं. बात करें पारस छाबड़ा कि तो उन्होनें अपना हमसफर इस शो में चुन लिया है.

ये भी पढ़ें- जल्द दुल्हन बनने वाली हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, जानें कौन है दुल्हा?

पारस छाबड़ा ने चुना इनको अपना लाइफ पार्टनर…

जी हां, पारस छाबड़ा ने अपनी लाइफ पार्टनर के तौर पर वाइल्ड कार्ड एंट्री आंचल खुराना (Aanchal Khurana) को चुना है जो कि शो में 2 हफ्ते पहले ही आईं थी. अब ये तो हुई पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की बात लेकिन इस शो में एक और जोड़ी बनी है जो अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई दिया करते थे और ये जोड़ी है बलराज स्याल (Balraj Sayal) की और अंकिता श्रीवास्तव (Ankita Srivastava) की. बलराज और अंकिता अक्सर शो में एक दूसरे के साथ अपनी बोन्डिंग शेयर करते दिखाई देते थे और अब ऐसा देखने में आ रहा है कि ये दोनो कंटेस्टेंट एक दूसरे को ही अपना दिल दे बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani की यह Photo हुई Viral, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

‘सिडनाज’ आने वाले हैं इस गाने में नजर…

दर्शकों की फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशन का क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन यह जोड़ी बहुत ही जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) और इस गाने को अपनी आवाज दी है दर्शन रावल (Darshan Raval) ने. शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने बिग बौस सीजन 13 के घर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं और तो और दर्शकों ने इस जोड़ी का नाम ‘सिडनाज’ (Sidnaaz) रख दिया था.

ये भी पढ़ें- एक साथ रोमांस करते दिखे असीम रियाज और हिमांशी खुराना, नए गाने का पोस्टर आउट

Tags:
COMMENT