दर्शकों का पसंदीदा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehelata Hai) में इन दिनों काफी इंट्रस्टिंग ट्रैक चल रहा है. जहां एक तरफ कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) ने लव-कुश को सजा दिलवा कर राहत की सांस ली ही थी कि अब एक नई कहानी सामने आई है जिसमें कार्तिक (Kartik) को ये लग रहा है कि कुछ साल पहले जो उसकी बेटी कायरा (Kaira) की मौत हुई थी वे जिंदा है. कार्तिक को ये शक तक हुआ जब वे गायू के सीढ़ियों से गिरने के बाद उसको अस्पताल ले गया और वहां उसने सुना कि लीला (Leela) नाम की नर्स को कैंसर है.

ये भी पढ़ें- जिंदा है कार्तिक-नायरा की बेटी ‘कायरा’, 7 साल बाद सामने आएगा सच

कार्तिक के सामने आई लीला की सच्चाई…

कार्तिक को याद आया कि लीला वही नर्स है जिसने नायरा (Naira) की प्रेग्नेंसी के दौरान उसकी काफी मदद की थी तो इसी के चलते कार्तिक लीला की मदद करने का सोचता है लेकिन लीला कार्तिक को इग्नोर करती है और साथ ही उसका फोन भी नहीं उठाती. ये सब देख कार्तिक (Kartik) को ऐसा लगता है कि जरूर लीला उससे उसकी बेटी से जुड़ा कोई सच छिपा रही है. इसके बाद लीला ने कार्तिक के लिए एक चिट्ठी भिजवाई जिसमें उसने साफ-साफ लिखा था कि आपकी बेटी जिंदा है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जिंदा है कार्तिक-नायरा की बेटी ‘कायरा’?

10 लाख रूपए में बदल दी थी बच्ची…

दरअसल लीला के कैंसर का लास्ट स्टेज है और उसके पास अब कुछ ही दिन बचे हैं तो इस दौरान वे कार्तिक (Kartik) को सब सच बता देना चाहती है कि उसने अस्पताल में किसी से 10 लाख रुपए लिए थे कार्तिक की बेटी को बदलने के लिए. साथ ही लीला ने उस इंसान की फोटो भी कार्तिक को भेजी जिसने उससे ये सब करवाया था. ये सब पढ़ कर कार्तिक के पैरों तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta में खत्म हो जाएगी नायरा की कहानी, कायरव और कार्तिक को ऐसे कहेगी अलविदा

कार्तिक ने न्यूजपेपर में पढ़ा…

कार्तिक (Kartik) ने फैसला लिया कि जब तक वे अपनी बेटी कायरा (Kaira) को नहीं ढूंढ़ निकालता तब तक वे नायरा (Naira) को इस बारे में कुछ नहीं बताएगा. खबरों कि माने तो कार्तिक के हाथ एक ऐसा सबूत लगने वाला है जिससे कि वे अपनी बेटी को ढूंढ़ सकता है. कार्तिक एक न्यूजपेपर में चाइल्ड ट्रैफिंकिंग (Child Trafficking) ने जुड़ा एक आर्टिकल पढ़ेगा जिसके बाद उसके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- होली पर लव-कुश का पर्दाफाश करेंगे कार्तिक-नायरा, ऐसे होगा खुलासा

क्या इस शख्स ने किया था ये सब…

ऐसे में कार्तिक अपनी बेटी की तलाश करने के लिए पुलिस की भी मदद लेगा. आपको बता दें, खबरों के अनुसार कीर्ति (Kirti) के पहले पति आदित्य (Aditya) ने ही कार्तिक-नायरा की बेटी को मरी हुई बच्ची से बदलवा दिया था जिसके बाद कार्तिक-नायरा को यही लगा था कि उन दोनो की बेटी मरी हुई ही पैदा हुई है.

ये भी पढ़ें- सुरेखा ने कायरव पर लगाया चोरी का इल्जाम, दादी ने नायरा को किया ब्लैकमेल

Tags:
COMMENT