टीवी के सबसे पसंदिदा सीरियल ‘कसौटी जिंदगी-2’ में “प्रेरणा” का रोल कर रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने करोंड़ों दिलों में अपनी जगह बना ली है. उनकी एक्टिंग के चलते वो सभी की पहली पसंद बन गई हैं. ‘कसौटी जिंदगी की-2’ के पहले “वो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” भी नजर आ चुकी है. एरिका सोशल मीडिया में भी खासा पौपुलर है, अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फौलोवर्स हैं. हाल ही में जब एरिका ने अपनी मोनोकिनी फोटोज शेयर की तो फैंस के कमेंट की बहार आ गई.

काले मोनोकिनी में आई नजर

एरिका की इन फोटोज में वो काले रंग की मोनोकिनी जिसमें वो काफी हौट लग रही हैं. एरिका ने स्वीमिंग पूल में जमकर मस्ती की. काले रंग की मोनोकिनी में एरिका ने इस कहर ढाया कि हर कोई उनका दीवाना बन गया है. एरिका ने इस दौरान स्वीमिंग पूल के अंदर खुद के साथ खूब समय बिताया और ढेर सारी फोटोज भी क्लिक करवाई. एरिका ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए काफी थौटफुल कैप्शन डाला है. एरिका ने कैप्शन में लिखा है कि ‘जिंदगी के पास रिमोट नहीं है…इसे खुद से ही बदलना पड़ता है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

फैंस ने किया खासा पसंद

एरिका की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे है. कुछ ही घंटे फैंस ने कमेंट्स की बाहार लगा दी हैं. इन फोटोज पर हजारों लाइक्स भी आ चुके है.

 

View this post on Instagram

 

✨ #ejf #ericafernandes #instagram #fashion #instafashion #neetalulla #mussoorie #jwmarriott

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

 

View this post on Instagram

 

Wattababy #waterbaby #pooltime #ejf #summervibes #westin

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

ब्रेकअप होने के बाद…

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी की एरिका और पार्थ समथान का ब्रेकअप हो गया है जिसके चलते है वो काफी चर्चा में रही थी पर कुछ दिन पहले दोनों ने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया. इस शो में दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

Tags:
COMMENT