फिल्म “लकी” से अपने बौलवुड कैरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल काफी समय से बौलीवुड से गायब है पर सोशल मीडिया के जरीए वो अपने फैंस से कनेक्ट हैं. बौलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ही स्नेहा उलाल को बौलीवुड में एंट्री कराई थी इसके बाद वो कुछ और फिल्मों में आई पर ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोर पाई. हाल ही में स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की जिसके बाद लोगों ने काफी कमेंट करना शुरु कर दिया. इन फोटो की खास बात ये की ब्रेकअप के बाद ये स्नेहा की पहली फोटोज हैं. स्नेहा का अपने बौयफ्रेंड अवि मित्तल के साथ ब्रेकअप हुआ हैं. इसके बाद उनका बोल्ड लुक सबके सामने आया है. इस लुक को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं.

कुछ को ओवरकम कर किया कमबैक

All India Mixed Martial Arts Association (AIMMAA)के चेयरमैन अवि मित्तल के साथ स्नेहा उलाल पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थी. स्नेहा ने अवि मित्तल के साथ ‘वैलेंटाइन्स डे’ भी सेलिब्रेट किया था लेकिन इसके बाद मार्च में दोनों अलग हो गए थे. इस बात से स्नेहा काफी डिप्रेस थी यही कारण है की फैंस ने उनको जमकर मोटिवेट किया और उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थकें.

 

View this post on Instagram

 

🥰

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

 

View this post on Instagram

 

Its getting hot in here

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

ऐश्वर्या राय की लुकअलाइक होने के कारण मिली थी पहचान

स्नेहा उलाल के चेहरा बौलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से थोड़ा-बहुत मिलता-जुलता है. इसी कारण सलमान खान ने उनको अपनी फिल्म में लिया था. स्नेहा उलाल ने साल 2005 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो सोहेल खान के साथ ‘आर्यन’ फिल्म में दिखाई दी थी.

Tags:
COMMENT