स्टार प्लस के खासा पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से ही वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. देखा जाए तो यह समय हिना खान के लिए काफी अच्छा चल रहा है और वे एक के बाद एक सफलता की सीढियां चड़ती जा रही हैं और साथ ही अपनी लाइफ खुलकर एंजौय करती नजर आ रही हैं.

हाल ही में हिना खान ने अपनी अप्कमिंग फिल्म ‘हैक्ड’ की शूटिंग शुरू की है और इसी फिल्म के सेट से वे कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हिना ने सब कुछ ध्यान मे रखते हुए इस फिल्म के लिए अपना नया शेड्यूल बनाया है और इसी के साथ ही वे आज सुबह ही फिल्म की शूटिंग के लिए निकली हैं. इस सफर के दौरान उनका साथ उनकी गाड़ी से लेकर उनके मेकअप रूम तक कई खूबसूरत गानें ने दिया पर इन सब में से एक गाना ऐसा था जिसे सुन कर हिना अपना दिल खो बैठी.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अंदाज, फोटोज वायरल

जिस गोने ने हिना खान का दिल जीत लिया उस गाने का नाम है ‘ए जिंदगी गले लगा ले’ जो कि श्रीदेवी और कमल हासन की सुपरहिट फिल्म ‘सदमा’ से है. इस गाने को हिना ने कई बार सुना और इसी गाने पर उन्होने कई वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर की. इन वीडियो से साफ पता चलता है कि हिना खान को गाने सुनना काफी पसंद है और खास तौर पर जब गाने पुराने हों. हिना अपने इस वीडियो में ‘ए जिंदगी गले लगा ले’ गाने पर खूब मस्ती में झूमती दिखाई दे रही हैं.

बता दें, हिना खान साल 2020 में दो फिल्मो में नजर आने वाली हैं जिसमें से एक फिल्म का नाम है ‘हैक्ड’ और दूसरी फिल्म का नाम है ‘द कंट्री औफ ब्लाइंड’ तो अब देखने वाली बात ये होगी कि, क्या हिना खान बड़े पर्दे पर भी अपने जलवे बिखेरने में कामयाब हो पाएंगी या नही. हिना ने छोटे पर्दे पर कई रिएलिटी शो में भी भाग लिया है जैसे कि, ‘बिग बौस’ सीजन 11 और ‘खतरो के खिलाड़ी’ सीजन 8.

ये भी पढ़ें- ‘नागिन’ की एक्ट्रेस ने समुंदर किनारे किया टौपलेस हो कर

Tags:
COMMENT