जी टी.वी. के सबसे फेमस सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में सृष्टि अरोड़ा का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और इसी के साथ वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जहां एक तरफ अंजुम फकीह ने सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना कर दिया था तो अब वहीं अपने बोल्ड लुक्स और अदाओं से अपने फैंस को पागल कर दिया हैं.

दरअसल हाल ही में अंजुम फकीह ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसमे वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अंजुम ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को काफी खुश कर दिया है और फैंस भी उनकी इन फोटोज को जमकर प्यार देते दिखाई दे रहे हैं. अंजुम फकीह की ये फोटोज देख कर कोई भी कह सकता है कि अंजुम को अपने फैंस का दिल जीतना काफी अच्छे से आता है.

ये भी पढ़ें- युवराज सिंह की एक्स भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार,

अपनी एक्टिंग के टैलेंट और अदाओं के जलवे बिखेर अंजुम फकीह अब तक लाखों लोगो को अपना दीवाना बना चुकी हैं, और शायद यही कारण है कि उनकी फैन फौलोविंग काफी हद तक बढ़ी हुई है. उनके फोटोज शेयर करते ही फैंस के दिलो में तो जैसे हंगामा मच जाता है और इसीलिए उनकी फोटोज को इतना प्यार मिलता है.  अंजुम फकीह की हर फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती हैं.

ये भी पढ़ें- ‘नागिन’ की एक्ट्रेस ने समुंदर किनारे किया टौपलेस हो कर वर्कआउट, देखे फोटोज

बता दें, अंजुम फकीह ने अपना एक्टिंग करियर 15 साल की उम्र में ही शुरू कर लिया था और सबसे पहले वे सोनी टी.वी. के सीरियल ‘माही वे’ में दिखाई दी थीं. उसके बाद उन्होने काफी सफल सीरियल्स किए जैसे कि, ‘तेरे शेहर में’, ‘एक था राजा एक था रानी’, आदि और लोगो का दिल जीतने में कामयाब हुईं. अंजुम ने सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के चलते ‘बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस (फीमेल)’ का अवार्ड भी हासिल किया.

ये भी पढ़ें- सारा के लिए कार्तिक ने किया ऐसा काम, फैंस बोले

Tags:
COMMENT