पंजाब इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और बिग बौस सीजन 13 की सबसे फेवरेट कंटस्टेंट शहनाज गिल को शुरू से ही लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस सीजन की सबसे एंटरटेनिंग कंटेंस्टेंट भी शहनाज गिल ही रही हैं. ना सिर्फ दर्शकों ने उन्हे पसंद किया है बल्कि बौलीवुड के भाईजान यानी बिग बौस शो के होस्ट सलमान खान खुद शहनाज से काफी इन्प्रेस हैं. पिछला हफ्ता शहनाज के लिए काफी मुश्किल भरा रहा क्योंकि इस बीच घर के अंदर काफी हंगामा दर्शकों को देखने मिला.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: असीम को हुआ हिमांशी से प्यार, सबके सामने ऐसे करेंगे इजहार

हौट अंदाज में सबकी क्लास लगाएंगी शहनाज…

हाल ही में बिग बौस शो के मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को एक हौट टीचर की भूमिका निभानी है. बिग बौस द्वारा दिए गए इस टास्क का नाम है “बीबी क्लासरूम”. इस टास्क में शहनाज गिल खूब मजे लेती दिखाई देंगी और अपने हौट अंदाज से सबकी क्लास लगाएंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर के अंदर सिद्धार्थ और रश्मि ने किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो

भड़क उठेंगे असीम रियाज और शेफाली जरीवाला…

प्रोमो देख के साफ पता लग रहा है कि शहनाद सबसे पहले अपने करीबी दोस्त पारस छाबड़ा के पास जाएंगी और उनके साथ जमकर फ्लर्ट करेंगी. इसके बाद एक एक करके सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगी और सभी से उनसे जुड़ी नेगेटिविटी के बारे में पूछेंगी. इस दौरान असीम रियाज और शेफाली जरीवाला काफी भड़क जाएंगे और इस टास्क में हिस्सा लेने से साफ मना कर देंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: आखिर क्यों इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया आतंकवादी, पढ़ें ट्वीट

ये 6 सदस्य हैं इस हफ्ते नोमिनेटिड…

इसी के चलते शहनाज गिल को कोई फर्क नहीं पड़ेगा और वे अपने नौटी अंदाज से टास्क आगे खेलती रहेगी. प्रोमो के हिसाब से असीम रियाज और शहनाज गिस के बीच आज के एपिसोड में काफी ज्यादा लड़ाई होती दिखाई देगी. आपको बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 सदस्य नोमिनेटिड हैं जिनमे से पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, आरती सिंह और हिन्दुस्तानी भाऊ का नाम शामिल है. अब देखने वाली बात ये होगी की इस हफ्ते किसका होगा इस घर से सफर खत्म यानी कौन होगा घर से बेघर.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने दिया घरवालों को ‘शौकिंग इविक्शन’ का नया झटका, ये सदस्य होंगे घर से बेघर

Tags:
COMMENT