बीते वीकेंड के वौर में सलमान खान ने सभी घरवालों की अच्छे से क्लास लगाई और वे इसलिए क्योंकि पिछले हफ्ते घरवालों ने कई बार ऐसी हरकतें की जो बिग बौस के नियमों के सख्त खिलाफ है. पिछले हफ्ते जैसा कि आपने देखा कि कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीज काफी ज्यादा लड़ाई बढ़ गई और इसी के चलते दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिली. इसी को लेकर सलमान खान ने इन वीकेंड के वौर में दोनों को काफी कुछ सुनाया और समझाया जिसके बाद सिद्धार्थ और असीम ने अपने बीत चल रहीं गलतफहमियों को खत्म करने की भी कोशिश की.

रोमांस कर रहे हैं सिद्धार्थ और रश्मि…

जहां एक तरफ घर में गरमा-गरमी का माहौल चल रहा है वहीं दूसरी तरफ बिग बौस शो के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें जो जानी दुश्मन एक दूसके के साथ वाइन पीते और स्वीमिंग पूल में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की. प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि सिद्धार्थ और रश्मि अपने सारे गिले शिकवे भुला कर एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने दिया घरवालों को ‘शौकिंग इविक्शन’ का नया झटका, ये सदस्य होंगे घर से बेघर

सिद्धार्थ करने लगे रश्मि को किस…

इसी के चलते सिद्धार्थ रश्मि के किस करने लगते हैं तभी रश्मि उन्हें धक्का देकर बेड पर दिरा देती हैं जो पहले से ही लाल गुलाबों से सजा होता है. इस दौरान पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल दोनो के प्यार भरे पलों की वीडियो एक मोबाईल में रिकौर्ड कर रही होती हैं. कभी बेडरूम में तो कभी स्वीमिंग पूल में, आखिर ये गहरी दुश्मनी प्यार में कैसे बदल गई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: देवोलीना के बाद इस कंटेस्टेंट पर आया सिद्धार्थ का दिल, की होठों की तारीफ

ऐसा भी कह सकते हैं कि बिग बौस ने इन दोनो को कोई टास्क दिया हो ये सब करने के लिए पर जो भी है. इस टास्क के बाद ही सही सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शायद एक दूसरे के लिए प्यार पैदा हो जाए और वे अपनी सारी गलतफहमियां अपने-अपने दिलों से मिता दें.

Tags:
COMMENT