बिग बौस सीजन 13 के घर में आए दिन कुछ ना कुछ नया दर्शकों को देखने को मिलता रहता है. जहां एक तरफ पिछले हफ्ते घर के अंदर काफी लड़ाई झगड़े हुए वहीं इस हफ्ते घर में प्यार भरा माहौल दिख रहा है. बीते दिनों बिग बौस ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ का एक वीडियो घर की स्क्रीन पर दिखाया और सिद्धार्थ और रश्मि को एक टास्क दिया जिसमें दोनों को एक दूसरे के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताने थे और वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को उन दोनों के प्यार भरे पल एक मोबाईल में रिकौर्ड करने थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर के अंदर सिद्धार्थ और रश्मि ने किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो

असीम करेंगे हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार…

सिद्धार्थ और रश्मि ने काफी अच्छे ठंग से बिग बौस का ये टास्क पूरा किया और घर में काफी अच्छे से रोमांस किया. यहां तक की दोनों ने बिग बौस के घर के अंदर बने स्वीमिंग पूल में भी एक दूसरे के साथ रोमांस किया. अगर बात करें असीम रियाज और हिमांशी खुराना कि तो बिग बौस के मेकर्स ने ट्वीटर के जरिए फैंस को बताया कि आज के एपिसोड में असीम हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: आखिर क्यों इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया आतंकवादी, पढ़ें ट्वीट

‘अगर प्यार है तो बोल दे ना’…

बीते कुछ एपिसोड्स में दर्शकों को असीम के इस प्यार के बारे में तक पता चला जब शेफाली जरीवाला ने असीम को ये कहा कि, ‘अगर प्यार है तो बोल दे ना’, लेकिन उस समय असीम ने शरमाते हुए कहा कि ‘ऐसा कुछ नहीं है और वो हिमांशी के कुछ नहीं बोलेगा’. लेकिन बिग बौस के मेकर्स से आई जानकारी के अनुसार आज के एपिसोड में असीम आरती सिंह को ये कहते नजर आएंगे कि वो हिमांशी खुराना से प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने दिया घरवालों को ‘शौकिंग इविक्शन’ का नया झटका, ये सदस्य होंगे घर से बेघर

‘क्यूं होता है प्यार, ना तुम जानो ना हम’…

इतना ही नहीं बल्कि असीम हिमांशी के लिए एक गाना भी गाएंगे जिसके नाम है, ‘क्यूं होता है प्यार, ना तुम जानो ना हम’. जैसा कि आप सब को पता है कि हिमांशी खुराना इस बात का खुलासा पहले ही कर चुकी हैं कि वे पहले से ही रिलेशनशिप मे हैं, तो अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर असीम अपने प्यार को पाने के लिए किस हद तक जाएंगे और हिमांशी असीम के प्यार को अपनाएंगी या फिर दोनों घर के अंदर सिर्फ एक दोस्त बन कर ही रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: देवोलीना के बाद इस कंटेस्टेंट पर आया सिद्धार्थ का दिल, की होठों की तारीफ

Tags:
COMMENT