बिग बौस सीजन 13 का फिनाले जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे शो काफी इंट्रस्टिंग होता दिखाई दे रहा है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बौस के घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट के घर से कोई ना कोई उनके साथ रुकने और उनका साथ देने के लिए आ रहा है फिर चाहे वे उनके घर का कोई सदस्य हो या फिर उनका नजदीकी दोस्त. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने शो के अंदर एंट्री मारी और आते सार ही उन्होनें शहनाज को टारगेट करना शुरू कर दिया जिस बात पर शहनाज भी काफी दुखी दिखाई दी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान के मुंह से निकला शो के विनर का नाम, आप भी सुनकर रह जाएंगे दंग

असीम ने किया हिमांशी को शादी के लिए प्रोपोज…

इसके बाद कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के भाई आकाश शर्मा बिग बौस के घर के अंदर आए और उन्होनें आते ही सिद्धार्थ और पारस को उन्हें नल्ला कहने पर टारगेट किया. ऐसे ही कंटेस्टेंट असीम रियाज के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना आईं जिनके साथ उन्होनें काफी अच्छा समय बिताया और यहां तक की असीम ने  अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए भी प्रोपोज किया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने खोली इन 2 कंटेस्टेंटस की पोल, पारस-माहिरा का चढ़ा पारा

विकास गुप्ता ने किया असीम का खुलासा…

बिग बौस के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें मास्टरमाइंड कहे जाने वाले एक्स बिग बौस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता एक बार फिर शो में अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में एंट्री ले रहे हैं. प्रोमो देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि विकास गुप्ता पूरे फोर्म में आए हैं. विकास ने आते ही सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को गले लगाया और असीम के चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘पहले इस घर के बाहर जो रिश्ते बनाए हैं उन्हें खत्म करो उनके बाद ही एक नया रिश्ता बनाओ.’ विकास का इशारा हिमांशी खुराना पर था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: Weekend Ke Vaar में फूटा सलमान का गुस्सा, सिद्धार्थ-असीम को दिखाया बाहर का रास्ता

असीम के बारे में शहनाज से बात करते दिखे विकास…

इसके बाद विकास गुप्ता शहनाज से अकेले बात करते हुए दिखे जिस दौरान उन्होनें बताया कि असीम का बाहर भी एक रिलेशन है और उसके बावजूद असीम यहां हिमांशी को शादी के लिए प्रोपोज कर रहा है. इस दौरान शहनाज विकास से ये कहती दिखाई दीं कि, ‘ये सब हो क्या रहा है यहां, फिर तो पारस और असीम में कोई फर्क ही नहीं रह गया.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: फिर से हुई सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई, गुस्से में कह डाली ऐसी बात

Tags:
COMMENT