टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टी.आर.पी गेन करने वाला कलर्स टी.वी का रीएलिटी शो बिग बौस के सीजन 13 में अब मामला गंभीर होता दिखाई दे रहा है. वैसे तो बिग बौस के हर सीजन में औडियंस को कुछ ना कुछ नया और अनोखा को देखने को मिलता ही है लेकिन इस सीजन के ट्विस्ट ने कंटेस्टेंटस को हिला कर रख दिया है. दरअसल बिग बौस सीजन 13 में इस बार सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि औडियंस को इस बार फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में देखने को मिल जाएगा. इसी ट्विस्ट के साथ घरवालों के बीच फिनाले तक पहुंचने की रेस शुरू हो चुकी है.

खेसारी लाल यादव लेंगे एंट्री…

ये भी पढ़ें- रानू मंडल: रेलवे स्टेशन से बौलीवुड

सभी कंटेस्टेंटस खुद को फिनाले तक पहुंचाने के लिए जोर शोर से मेहनत कर रहे हैं. फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और इसी के साथ उन सितारों के नाम भी सामने आने लगे हैं जो फिनाले में औडियंस को नजर आने वाले हैं. इन सब के बीच एक बहुच बड़ा नाम सामने आया जो इस बार बिग बौस सीजन 13 के फिनाले में एंट्री लेंगे. आप सब को ये जानकर बेहद खुशी होगी कि इस बार फिनाले में भोजपुरी एंजस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एंट्री लेंगे और दर्शकों को एंटरटेन करेंगे.

सलमान खान के साथ करेंगे स्टेज शेयर…

 

View this post on Instagram

 

#iifa2019

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

खबरों की मानें को खेसारी लाल यादव को इससे पहने बिग बौस सीजन 13 का कंटेस्टेंट बनने का औफर दिया गया था जिसे उन्होनें अपने बिजी स्कैड्यूल की वजह से ठुकरा दिया था. अब खबरें कुछ ऐसी हैं कि खेसारी लाल यादव बिग बौस सीजन 13 के फिनाले यानी 25 अक्टूबर को सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते दिखाई देंगे, इन सब खबरों के बीच ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की खेसारी लाल यादव के आते ही दर्शकों को शो में जबरदस्त भोजपुरी तड़का देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: ‘टिकट टू फिनाले’ पाने के लिए की

बता दें, खेसारी लाल यादव नें अभी तक इस बात पर कोई बयान नहीं दिया है. अब देखने वाली बात ये होगी की बिग बौस सीजन 13 के फिनाले में खेसारी लाल यादव किस तरह औडियंस को एंटरटेन करने नजर आने वाले हैं.

Tags:
COMMENT