बिग बौस के फैंस को बीते दिनों काफी बड़ा झटका लगा जब उन्होनें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को इतनी बुरी तरह आपस में भिड़ते हुए देखा. जैसे जैसे रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई बढ़ती गई वैसे वैसे फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ती गईं क्योंकि इन दोनों के बीच लड़ाई सिर्फ मुंह से नहीं बल्कि हाथापाई पर पहुंच गई थी और हाथापाई की शुरूआत और सुद्धार्थ शुक्ला को उक्साने में सबसे बड़ा हाथ रश्मि देसाई का ही रहा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हाथापाई तक पहुंची सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई, अरहान की फटी शर्ट

अरहान ने की सिद्धार्थ पर तेजाब फेंकने की बात…

जैसा की हम सबने देखा की चाय फेंकने की शुरूआत रश्मि देसाई ने की और जैसे ही रश्मि ने चाय का कप फेंका उसके बाद सिद्धार्थ अपना आपा खो बैठे और उन्होनें भी रश्मि पर पानी फेंका. पर इस बीच रश्मि के बेहद करीबी दोस्त अरहान खान ने आकर बात और आगे बढ़ा दी. बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कंटेस्टेंट अरहान खान सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह पर तेजाब फेंकने की बीत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ की एंट्री होते ही टूटा शहनाज का दिल, पारस ने की ऐसी हरकत

रश्मि-सिद्धार्थ के झगड़े में फटी अरहान की शर्ट…

जब रश्मि और अरहान की लड़ाई हो रही थी तो जबरदस्ती ही अरहान बीच में कूद पड़े और सिद्धार्थ के आगे आ गए और तभी सिद्धार्थ का गुस्सा सांतवें आस्मान पर पहुंच गया और उन्होनें अरहान को पकड़ कर अपनी तरफ खींचते हुए कहा, “तेरा क्या लेना देना था इसमें” और इसी के चलते अरहान की शर्ट फट जाती है जिस बात का वे इतना बड़ा मुद्दा बना लेते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में दोबारा होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, ऐसे गले लगा लेगीं शहनाज गिल

सलमान ने लगाई जमकर क्लास…

बीते वीकेंड के वौर में सलमान ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर क्लास लगाई और रश्मि के कहा कि वे सिद्धार्थ को बार बार पोक कर रही थी “कैसी लड़की, कैसी लड़की” पूछ कर और वे अपना मजाक खुद बना रही थीं जबकी सिद्धार्थ का वे मतलब बिल्कुल नहीं था जैसा वे सोच रही थीं और जैसा उन्होनें खुद के करैक्टर को उछाला है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विशाल पर फूटेगा रश्मि देसाई का गुस्सा, भद्दे कमेंट से भड़की

Tags:
COMMENT