बिग बौस में कुछ दिनों पहले ही आपने देखा कि कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की धमाकेदार एंट्री के साथ साथ घर में खूब हंगामा भी हुआ जब धीरे धीरे पारस ने वापस आ कर सबकी असलीयत सामने रखी. बीते एपिसोड में घर के फैंस के सबसे चहीते शख्स की एंट्री हुई है जिसका नाम है सिद्धार्थ शुक्ला. दरअसल, सिद्धार्थ अपनी तबीयत को लेकर कुछ दिनो के लिए बिग बौस के घर से बाहर हो गए थे. सबसे पहले तो उन्हें बिग बौस ने सीक्रेट रूम में रखा जिससे की वे घर में हो रही सारी चीजों पर नजर रखे हुए थे लेकिन उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उन्हें हौस्पीटल में शिफ्ट कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में दोबारा होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, ऐसे गले लगा लेगीं शहनाज गिल

घर में हुई सिद्धार्थ की वापसी…

फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को शो में वापसी देख कर काफी खुश हैं, और सबसे ज्यादा खुश तो पंजाब की कैटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल हुईं जब उन्होनें सिद्धार्थ को देखा और देखते ही उन्हें अच्छे से गले लगा लिया. आखिर जब से सिद्धार्थ शुक्ला शो से गए थे तब से ही शहनाज काफी अकेला महसूस कर रही थीं और सिद्धार्थ को काफी याद भी कर रहीं थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विशाल पर फूटेगा रश्मि देसाई का गुस्सा, भद्दे कमेंट से भड़की

पारस ने लिया माहिरा का नाम…

आने वाले एपियोड में दर्शकों को फिर से घर में एक बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है. दरअसल बिग बौस ने सभी कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी टास्क दिया है जिसका नाम है चूहा और बिल्ली टास्क. इस टास्क में घर के सभी सदस्य दो टीमों में बट जाएंगे, एक होगी रेड टीम और दूसरी होगी ब्लू टीम. इस टास्क में जब बारी आएगी कैप्टेंसी के दावेदारी के लिए नाम देने की तो पारस छाबड़ा अपनी करीबी दोस्त माहिरा का नाम देंगे जिस बात से शहनाज का दिल टूट जाएगा.

ये भी पढ़ें- एक्स बौयफ्रेंड को याद कर फिर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, कहा- “मैं मर जाना चाहती थी”

पारस ने तोड़ा शहनाज का दिल…

शहनाज कैमरे के आगे ये कहती नजर आ रही हैं कि वे पारस को हमेशा सबसे आगे रखती हैं लेकिन पारस उन्हें हमेशा माहिरा के बाद ही रखते हैं. इसी दौरान सभी कंटेस्टेंट मिल कर पारस को समझाते हैं कि शहनाज उनसे प्यार करती है लेकिन पारस छूटते ही जवाब देते हैं कि वे माहिरा से प्यार करते हैं और उन्हें ही कैप्टन बनाएंगे.

इसी बात पर आज घर में काफी बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है और देखने वाली बात ये भी होगी की कौन बनेगा घर का अगला कैप्टन.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: घर में हुई पारस की धमाकेदार एंट्री, रश्मि के सामने फिर खुली अरहान की पोल

Tags:
COMMENT