कलर्स टी.वी. के सबसे बड़े रियलिटी शो “बिग बौस” का 13वां सीजन 29 सितम्बर 2019 को दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. हर बार की तरह बौलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे. खबरें कुछ ऐसी हैं कि बौलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी इस बार बिग बौस का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस बात का खुलासा अमीषा ने खुद अपने औफिशियल इंस्टाग्राम से किया जिसमें उन्होनें एक वीडियो सलमान खान के साथ स्टेज पर मस्ती करते हुए अप्लोड की और कैप्शन में लिखा- ‘फन विद माय डार्लिंग’. देखने वाली बात ये होगी कि अमीषा बिग बौस के घर में किस तरह दर्शकों को एंटरटेन करेंगी पर हाल ही में अमीषा के नए फोटोशूट देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे इस बार पूरे फोर्म में घर के अंदर एंट्री मारेंगी.

शेयर किया बोल्ड अवतार…

जी हां, हाल ही में अमीशा पटेल ने अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमें वे अपनी अदाओं से फैंस के होश उडाती नजर आ रही हैं. वैसे तो अमीषा पटेल अक्सर ही फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं पर इस बार जो उन्होनें अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है वो वाकई सबको हिला देने वाला है. फैंस के दिलों में तो अभी से हलचल मचनी शुरू हो गई है कि अमीषा पटेल को ऐसा अवतार बिग बौस के घर के अंदर कैसी कयामत लाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 29 साल की हुईं सपना चौधरी, असली नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

ऋतिक रोशन के साथ किया डेब्यू…

अमीषा पटेल अपने ग्लैमरस अवतार से पहले ही काफी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं और अब फिर से वे उसी अवतार में वापस आईं हैं. अमीषा की इस फोटोज को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं और उनके इस अवतार की काफी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी और उसके बाद से वे कामयाबी की सीढ़ियां चढती ही गईं. इस बार सलमान खान के गुस्से और अमीषा पटेल की अदाएं दर्शकों को साथ में देखने को मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर के बच्चों की इस फोटो पर आ जाएगा

अवार्डस की हकदार भी बनीं अमीषा पटेल…

 

View this post on Instagram

 

Neon and pink kinda day 💗💗💘💛

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

बता दें, अमीषा पटेल ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं जैसे कि ‘कहो ना… प्यार है’, ‘गदर-एक प्रेम कथा’, ‘भूल भुलैया’, आदि. और इतना ही नहीं अमीषा पटेल ने अपनी बहतरीन एक्टिंग के चलते कई अवार्डस भी जीते हैं जिन अवार्डस में से एक नाम ‘फिल्मफेयर स्पेशन परफोर्मेंस अवार्ड’ है. अब देखना ये होगा कि कैसे एक बौलीवुड दीवा टी.वी शो में अपनी भूमिका निभाती हैं.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर को पसंद नहीं भांजी की ये आदत, दी ये

Tags:
COMMENT