हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लाखो दिलों की जान बन चुकी हैं. सपना चौधरी  ने अब तक कई स्टेज शो किए है और हर स्टेज शो में वे अपने डांस से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. सपना चौधरी का नाम सुनते ही उनके फैंस के दिलों में हलचल मच जाती है. सपना आज अपना 29वां बर्थ-डे सैलिब्रेट कर रही हैं और उसी के साथ आज हम आपको सपना चौधरी से जुड़ी की एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

सपना चौधरी का असली नाम है…

 

View this post on Instagram

 

every pain gives a lesson and every lesson changes a person. #life #workholic #loveyourself #positivevibes #desiqueen #goforit #albums

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

रोहतक शहर में जन्मी सपना चौधरी इस समय कामयाबी के शिखर पर हैं. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी की जिस सपना चौधरी के डांस की दुनिया दीवानी है उसका असली नाम सपना चौधरी नहीं बल्कि कुछ और है. जी हां यह जानकर आपको काफी हैरानी होगी की सपना चौधरी का असली नाम कुछ और है जो कि अब तक सामने नहीं आया था. दरअसल जब सपना बिग बौस सीजन 11 की शूटिंग में व्यस्त थीं तब उनकी मां नीलम चौधरी से हुए एक इंटरव्यू में हमें पता लगा कि उनका असली नाम सपना नहीं बल्कि सुष्मिता है और उनका ये नाम उनकी भुआ ने रखा था.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर के बच्चों की इस फोटो पर आ जाएगा आपका दिल, मीरा ने की शेयर

सुष्मिता सेन को देख रखा ये नाम…

जिस समय सपना का जन्म हुआ उस समय बौलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी कामयाबी की सीढ़ियां चड़ चकीं था और उसी समय एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फेमिना मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का अवार्ड हासिल किया था और यही सब देख सपना चौधरी की भुआ ने उनका नाम सुष्मिता रख दिया पर सपना की मां को यह नाम बिल्कुल पसंद ना आया शायद इसीलिए उनकी मां ने स्कूल में उनका नाम सुष्मिता से बदलकर सपना रख दिया.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर को पसंद नहीं भांजी की ये आदत, दी ये

सरनेम भी किया चेंज…

इतना ही नहीं बल्कि आपको यह भी बता दें की सपना चौधरी का सरनेम चौधरी नहीं ‘अटरी’ (Attri) था पर जैसे जैसे सपना कामयाब होती गईं तो उन्होनें अपनी कामयाबी को देखते हुए सरनेम ‘अटरी’ से बदलकर चौधरी रख लिया. हाल ही में सपना चौधरी ने एंटरटेनमेंट की दुनिया के साथ-साथ राजनीती में भी अपने कदम रखे हैं. कुछ समय पहले ही सपना ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है.

ये भी पढ़ें- बिकिनी में दिखीं कपिल शर्मा की औनस्क्रीन वाइफ

बता दें, सपना चौधरी ने अपनी फैमिली को सपोर्ट करने के चक्कर में बहुत ही छोटी उम्र से नाचना और गाना शुरू कर दिया था और फिर उन्होने अपने टेलेंट के दम पर काफी फैन फौलोविंग हासिल की. हाल ही में सपना ने म्यूजिक वीडियो में काम किया है जिसका नाम है ‘लूटेरा’ और इस गाने को पंजाबी सिंगर आर.नेत और अफसाना खान ने गाया है.

Tags:
COMMENT