सब टी.वी. का सबसे पौपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगभग 11 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकार दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए जाते हैं. उन्हीं कलाकारों मे से एक नाम है मुनमुन दत्ता उर्फ ‘बबीता जी’ का जो शो में सबसे ज्यादा चहीती हैं ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी की. जेठालाल अक्सर शो में मुनमुन दत्ता के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं और करें भी क्यों ना, आखिर मुनमुन दत्ता इस शो के सबसे सुंदर चेहरों में से एक जो हैं.

असल जिंदगी में हैं ज्यादा हौट…

आज हम आपको दिखाते हैं मुनमुन दत्ता की ऐसी फोटोज जिसे देख कर आपके दिलों में हलचल मचने लगेगी. शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले मुनमुन मौडलिंग किया करती थीं और ये फोटोज उनके मौजलिंग के समय की ही हैं. वे जितनी हौट शो तारक मेहता में दिखती हैं बल्कि असल जिंदगी में वे इससे भी कई ज्यादा हौट और बोल्ड हैं. उनकी हौटनेस का अंदाजा तो आप उनकी ये फोटोज देखकर ही लगा सकते हैं जिस प्रकार वे बिकिनी पहने पोज दे रही हैं ऐसा लगता है वे अपनी अदाओं से ही किसी ना किसी को जरूर मार डालेंगी.

खूब वायरल होती हैं फोटोज…

सोशल मीडिया की बात करें तो मुनमुन दत्ता की हर फोटो इंटरनेट पर आग की तहर वायरल होती है. मुनमुन के फैंस उनकी हर फोटो को बेहद प्यार देते हैं और जमकर उनकी तारीफ करते हैं. भले ही मुनमुन अब अपने बिकिनी अंदाज में फोटोज शेयर नहीं करती पर अब भी उनके फैंस उनकी सुंदरता के दीवाने हैं और उनकी हर फोटो पर प्यार भरे कमेंट्स कर उनकी तारीफ करते हैं.

2008 से चल रहा है ये शो…

2008 से चल रहे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभा रही हैं और अब तक काफी फैन फौलोविंग गेन कर चुकीं हैं. मुनमुन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2004 में जी टी.वी. के शो ‘हम सब बाराती’ से की थी. शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 3000 एपिसोड्स पूरे करने वाला है और इस कामयाबी के पूरे हकदार हैं इस शो के कलाकार जो इतने सालों से इस शो में बने हुए हैं और दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं.

Tags:
COMMENT