भोजपुरी फिल्मों की बात ही अलग होती हैं फिर चाहे उनकी एक्टिंग स्टाइल हो डायलौग डिलीवरी हो, गाने हो या उसके डांस, सभी इसे बेहद पसंद करते  हैं. शायद यही कारण भी है की भोजपुरी की पौपुलेरिटी किसी भी बौलीवुड स्टार्स से कम नही हैं. इन भोजपुरी स्टार्स फिल्मों में कुछ जोड़ी ऐसी भी है जो लोगों को काफी पसंद आती हैं. उन्हीं जोड़ियो में से एक है काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव की. इन दोनों ने ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी. इन दोनों ने साथ में कई गानों में भी अपने डांस का जलवा बिखेरा.

यू- ट्यूब पर हिट है ये जोड़ी

इन दोनों की जोड़ी के कई गाने यू- ट्यूब पर करोड़ो लोगों ने पसंद किए हैं. इनका एक गाना ‘गोरी तू’ को 20 मिलीयन से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया हैं. काजल और खेसारी असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. औन स्क्रीन हो या औफ स्क्रीन दोनों की कैमिंस्ट्री काफी अच्छी हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली-निरहुआ: कमाल है भोजपुरी फिल्मों की ये 

यहां से की शुरुआत

खेसारी लाल ने साल 2011 में फिल्म ‘साजन चले ससुराल नीलेश राजा’ से की. पर मेन लीड में वो फिल्म ‘नागिन’ में नजर आए. जिसके बाद खेसारी ने पीछे पलटकर नहीं देखा और सफलता की ओर बढ़ते चले गए.  2011 से 2013 तक उन्होंने 15 फिल्में की. उनके अकेले इंस्टाग्राम पर 226 हजार फौलोवर्स हैं. साल 2016 में भोजपुरी सिने अवार्ड ने खेसारी लाल को ‘BEST POPULAR ACTOR’ से सम्मानित किया वहीं साल 2018 में उनको “BEST ACTOR” से नवाजा गया.

वही काजल ने साल 2013 से भोजपुरी फिल्मों से कैरियर की शुरुआत की और बेहद कम समय में ही वो शोहरत की बुलंदियों तक पहुंच गई. ये बात बेहद खास है की काजल ने अभी तक कुछ 30-35 फिल्में की है उसमें से आधी से ज्यादा फिल्म उन्होंने  खेसारी के साथ की हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का फिटनेस फ्रीक लुक देख, 

इस साल भी धमाल मचाएगी ये जोड़ी

खेसारी लाल और काजल की इस साल दो फिल्म ‘हेराफेरी’ और ‘मेहरबानियां’ आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग अभी चल रही हैं. फैंस इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags:
COMMENT