भोजपुरी स्टार्स के अपने अंदाज होते है शायद यही कारण है की उनकी पौपुलिटी में कभी कमी नहीं आती और फैंस उनसे जुड़ा हुआ मेहसूस करते हैं. कुछ ऐसे ही है निरहुआ (Nirahua) यानी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey). बौलवुड हो या भौजपुरी सभी जगह ऐसे एक्टर्स मिल ही जाएंगे जो अपने असल नाम से ज्यादा उनके रखे नामों से जाने जाते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्में के उन चुनिंदा एक्टरों में शूमार है जिनकी फिल्मों का इंतजार सभी को रहता  हैं. उनकी एक्टिंग स्टाइल हो या गाने का अंदाज निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली ने छोटे तपके से लेकर बड़े तपके तक का दिल जीता.

आम्रपाली और  निरहुआ की जोड़ी हैं हिट

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे पौपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना ‘नई झुलनी के छैया’ काफी वायरल हुआ था. दोनों की कैमिंस्ट्री देखते ही बनती हैं.

वीडियो सौंग में भी हिट है जोड़ी

यू ट्यूब पर इस जोड़ी के काफी वीडियों हैं जिसको करोड़ो लोगों ने पसंद किया हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. उनके इन भोजपुरी सौंग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि  उनके एक गाने को यूट्यूब पर अभी तक 7 करोड़ 88 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

 

View this post on Instagram

 

Happy Holi @pravesh_lal #tiktok

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

दोनों ने की कहा से शुरुआत

आम्रपाली ने अपने कैरियर की शुरुआत “रहना है तेरी पलकों की छांव में” से की थी. जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई फिर वो जी टीवी पर “सातवें”,“मायका” और “मेरा नाम करेगी रोशन” जैसे शोज में भी नजर आईं. वही निरहुआ ने 2006 में आई फिल्म “चलत मुसाफिर मोह लिया रे” से की.

5 फिल्में है कतार में

बता दे की इस साल इस जोड़ी की पांच फिल्में ‘आए हम बराती, बरात लेके’ ‘पटना जंक्शन’ ‘वीर योद्ध महाबलि’ ‘निरहुआ चला ससुराल’ और  ‘तुझको रखें राम तुझको अल्लाह रखें’  आने वाली हैं. जिसका फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Tags:
COMMENT